Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / वेडिंग आउटफिट से लेकर हनीमून तक, मंगेतर गिन्नी ने बताए कपिल से शादी के प्लान्स

वेडिंग आउटफिट से लेकर हनीमून तक, मंगेतर गिन्नी ने बताए कपिल से शादी के प्लान्स

Loading...

कॉमेडियन कपिल शर्मा की मंगेतर गिन्नी चतरथ ने 12 दिसम्बर को होने वाली अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की और बताया कि तैयारी जोरो पर है. एक लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान गिन्नी चतरथ ने कहा कि शादी पर जहां उन्होंने ट्रेडिशनल लहंगा पहनने का फैसला किया है वहीं कपिल ने अपना वेडिंग आउटफिट अब तक डिसाइड नहीं किया है. दोनों के परिवार शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड है. गिन्नी ने आगे बताया कि कपिल शादी के बाद अपना वर्क रिज्यूम कर देंगे.

गिन्नी चतरथ ने कहा, “जब तक आप मंडप में बैठे नहीं जाते उस समय तक तैयार नहीं होते! शादी की तैयारी पूरी तरह से चल रही है. हमारे परिवार उत्साहित हैं. मैं परंपरागत लहंगा पहंनुगी, जबकि कपिल ने अभी तय नहीं किया है कि वो क्या पहनने जा रहा है. ”

जहां तक दोनों के हनीमून का सवाल है तो वो थोड़ा मुश्किल लग रहा है क्योंकि गिन्नी से शादी के बाद कपिल शर्मा वापस अपने अपकमिंग शो की शूटिंग में लग जाएंगे. हालांकि गिन्नी को इस बात से भी कोई परेशानी नहीं है.

Loading...
Copy

गिन्नी चतरथ कहतीं है, “कपिल शादी के तुरंत बाद शो के लिए शूटिंग फिर से शुरू कर देंगे और मैं इसके साथ ठीक हूं, क्योंकि ये उनके लिए कड़ी मेहनत करने का समय है और फिर उसके बाद हम जितने चाहें उतने हनीमून पर जा सकते है.”

कपिल की मंगेतर गिन्नी चतरथ ने ये भी कहा कि वो थीं जिन्हें कपिल से प्यार हुआ था, “कॉलेज के दिनों के दौरान मैं उनके लिए घर से बना खाना (मेरी मां से कुछ मदद के साथ) लाती थी.”

बता दें, कपिल शर्मा ने इसी हफ्ते अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर किया था और फैन्स से आशिर्वाद भी मांगा था.

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी जालंधर में होगी जिसमें मेहंदी, संगीत, फेरे और रिसेप्शन शामिल है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com