देश

वीडियो : Youtuber ने ब्रांड-न्यू Mercedes को लगा दी आग, वजह कर देगी हैरान !

एक रूसी यूट्यूबर ने अपनी 1 करोड़ की मर्सिडीज कार जला दी। उनके इस कारनामे का वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है। लोग शॉक्ड हैं कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है? यूट्यूबर को Misha या Mikhail Litvin कहते हैं, जिनके यूट्यूब पर लगभग 50 लाख सब्सक्राइब्स हैं। जबकि इंस्टाग्राम पर 11.3 मिलियन फॉलोवर्स। बंदा अपनी 150,000 डॉलर (11,054,995.45 रुपये) की मर्सिडीज GT 63S कार को जलाकर ट्रेंडिंग टॉपिक हो गया है। इस पर एक यूजर ने लिखा, अमेरिकी ब्लॉगर्स आईफोन तोड़ते हैं- रूसी ब्लॉगर्स मर्सिडीज जला देते हैं। वाह रे दुनिया!

जब नई नवेली मर्सिडीज राख हो गई…

यह वीडियो 24 अक्टूबर को यूट्यूब पर शेयर किया गया था, जिसे आर्टिकल लिखे जाने तक 11,366,556 व्यूज और 10 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। और हां, 47 हजार लोगों ने इसे डिस्लाइक भी किया है। बता दें, वीडियो को शेयर करते हुए यूट्यूबर ने लिखा, ‘मैंने बहुत सोचा कि मुझे इस शार्क के साथ क्या करना है… मेरे लिए ‘आग’ अच्छा आइडिया था। मैं खुश नहीं हूं!’

क्यों जला दी इतनी महंगी कार?

बहुत से लोगों ने कहा कि यूट्यूबर ने ऐसा फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए किया। जबकि एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि यूट्यूबर को मर्सिडीज के इस महंगे मॉडल के साथ कई दिक्कत आ रही थीं। कार को स्थानीय मर्सिडीज डीलरशिप के पास पांच बार भेजा गया। लेकिन उसने कथित तौर पर कार को ठीक करने से इनकार कर दिया!

क्या है वीडियो में?

वीडियो में देखा जा सकता है कि यूट्यूबर नई सी दिखने वाली मर्सिडीज कार को खाली मैदान के बीच लाकर खड़ा करता है। वो उसकी डिक्की से तेल के कई कनस्तर निकालता और एक-एक कर उन्हें गाड़ी पर डाल देता है। कुछ दूरी पर जाकर वो आग पर सॉसेजिस पकाता और इसी दौरान एक जलता हुआ लाइटर घास पर फेंकता है। आग घास से होते हुए मर्सिडीज कार को अपनी चपेट में लेती है और कुछ ही मिनटों में लग्जरी कार जलकर खाक हो जाती है।

Back to top button