जरा हट के

वीडियो : IPHONE के लिए लड़की ने उठाया ऐसा कदम, देख छूट जाएंगे अच्छे-अच्छों के पसीने

आज के समय में स्मार्ट फोन रखना आपके स्टेटस सिम्बल को दर्शाता है. वही अगर आपने आईफ़ोन रखा हुआ तो फिर क्या कहने. कई लोगों की चाहत होती है कि उनके पास भी आईफ़ोन हो. ऐसी ही चाहत एक चीनी लड़की ने अपने मन में पाली और फिर जो उसने किया, वो जान आप भी आश्चर्यचकित हो जायेंगे. ‘सीओ चेन’ नाम की इस लड़की ने आईफोन-8 खरीदने के लिए कथित तौर पर अपनी वर्जिनिटी बेचने का सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया फिर लड़की के साथ जो हुआ उसने उसकी कल्पना भी नहीं की थी.

सीओ चेन का पोस्ट पढ़कर ‘नैना’ नाम की एक ब्लॉगर को आईफाेन के लिए लड़की का इस तरह ऑफर देना बेहद शर्मनाक लगा और उसने चेन सबक सिखाने की ठानी. इसलिए उसने टीनऐज लड़की के साथ प्रैंक वीडियो बनाने का सोचा. नैना ने एक रईस बिजनेसमैन की सेक्रेटरी होने का नाटक कर इस टीनएज लड़की को कॉल किया.

नेना ने लड़की से डील करने के लिए मुलाकात की और उसे बताया कि उसका बॉस आईफोन 8 के बदले उसके साथ हम बिस्तर होना चाहता है. आश्चर्य की बात यह रही कि सीओ ने इस डील के लिए हाँ कर दी. बतौर सीओ उसकी एक स्कूल फ्रेंड के पास भी आईफोन खरीदने के पैसे नहीं थे तब उसने भी अपनी वर्जिनिटी बेच कर आईफोन खरीद लिया. डील पक्की होते ही नैना ने अपने नकली बॉस को बुला लिया.

बॉस ने लड़की को आईफोन-8 का बॉक्स दिया और इसी के साथ रूम में दो शर्टलेस आदमी भी घुस आए और लड़की को बेड पर पटककर वीडियो बनाना शुरू कर दिया.इस प्रैंक के शुरु होते ही लड़की बुरी तरह घबरा गई और उसने आईफोन वापस लेकर खुद को छोड़ने की विनती करने लगी. किसी ने सही ही कहा है ‘लालच बुरी बाला’.

Back to top button