देश

वीडियो: शहादत पर सियासत करने पहुंचे मोदी-योगी के मंत्री, लोगों ने बरसाए जूते-चप्पल

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद किए गए एनकाउंटर में शहीद हुए क्रांतिधरा मेरठ के अजय कुमार की अंतिम यात्रा में हजारों लोग नम आंखों के साथ और उनको विदाई देने पहुंचे थे. कई बड़े राजनेता भी जब उनकी शहादत को नमन करने पहुंचे तो लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. आक्रोशित लोगों ने नेताओं ने प्रदेश और केंद्र सरकार के मंत्रियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. गुस्साए लोगों ने पहले तो नेताओं के जूते उतरवाए उसके बाद वही जूते नेताओं पर बरसाए गए. जिसके बाद सियासतबाजों को अंत्येष्टि स्थल से ही वापस लौटना पड़ा.

पुलवामा एनकाउंटर में शहीद हुए मेरठ के अजय कुमार का पार्थिव शरीर जैसे ही उनके गांव बासा टीकरी पहुंचा, पूरा गांव उनके अंतिम दर्शनों के लिए एकजुट हो गया. धीरे-धीरे नेताओं का जमावड़ा भी लगने लगा. जैसे ही केंद्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह वहां पहुंचे लोगों ने सरकार विरोधी नारेबाजी करनी शुरु कर दी. लोगों ने कहा कि अभी तो चुनाव के दो महीने बचे है अभी यहां क्यों आए हो?. अंत्येष्टि स्थल पर भी लोगों ने नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और वहां से वापस जाने की बात भी दोहराई.

नेता जी का जूतों से हुआ स्वागत
प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, केंद्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह , सांसद राजेंद्र अग्रवाल और अन्य नेता जब जूते पहने हुए चिता स्थल पर पहुंचने लगे तो लोगों ने जबरन उनके जूते उतरवा दिए. कुछ ही देर बार ग्रामीण वही जूते उन पर उछालने लगे. फिलहाल जूते किसी भी नेता को नहीं लगे.

Back to top button