विदेश में रहता पति, दूसरे से संबंध बनाने लगी पत्नी, एक दिन वो लौट आया और..

60

ये दिल दहला देने वाला मामला आंध्रपदेश से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने पहले तो अपनी पत्नी को बेरहमी से हत्या कर दी और फिर उसके कटे सिर के साथ खुद ने ही थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया। महिला की इतनी बेरहमी से हत्या के बाद इलाके में दहशत सी फैली हुई है।

हत्या के पीछे का कारण अपनी पत्नी पर किसी और के साथ अवैध संबंध होने के शक बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के सिर और धड़ को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल की मोर्चरी में रखवया है।

जानकारी के अनुसार गांव में एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपनी पत्नी का सिर काट दिया और कटे सिर के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। जानकारी के अनुसार वारदात को लेकर पुलिस ने बताया है कि आरोपी वेंकट रमण कुवैत में काम करता था।

उसकी पत्नी रमानाम्मा (35) अपने बेटे के साथ गांव में रहती थी। आरोपी रमण 30 सितंबर को कुवैत से आया था। वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। वह उसके कथित अवैध संबंध पर उसके साथ झगड़ा करता था। मंगलवार की रात वह अपने घर में नशे की हालत में पहुंचा और अपनी पत्नी से झगड़ा करने लगा। गुस्से में आकर उसने तलवार से अपनी पत्नी सिर कलम कर दिया। बाद में उसने मृत पत्नी का सिर एक थैले में डाला और सम्बेपल्ली थाने में सिर के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।