विदेश क्या गए राहुल बाबा, एक साथ 342 नेताओ ने मम्मी को भिजवा दिया इस्तीफा

0
47

करनाल । हरियाणा प्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति के चेयरमैन समेत प्रदेश की कार्यकारिणी ने पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही कांग्रेस के 342 पदाधिकारियों ने भी 18618 समर्थकों के साथ कांग्रेस छोड़ दी है।

कांग्रेस के पदाधिकारियेां ने अपने-अपने इस्तीफे अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेज दिया है। ये सभी कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर की पार्टी में अनदेखी के चलते खफा थे।

बुधवार को समन्वय समिति के चेयरमैन दयाल सिंह सिरोही ने बताया कि अब कांग्रेस कर्मठ कार्यकर्ताओं की पार्टी नहीं रही। यह केवल एयर कंडीशनर कमरे में बैठकर राजनीति करने वालों की बपौती बनकर रह गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अशोक तंवर ने पिछले छह साल में कांग्रेस की मजबूती के लिए दिन-रात काम किया। पद यात्राएं की। गांव-गांव जाकर पार्टी की नीतियों को जन -जन तक पहुंचाया, लेकिन जब कुछ करने का वक्त आया तो उन लोगों को पार्टी की कमान सौंप दी गई जो महज एसी में बैठकर बात करते हैं।

फिलहाल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की समन्वय समिति के तीनों चेयरमैन दयाल सिंह सिरोही, सुरेंंद्र दलाल, ईश्वर तंवर, प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष, महासचिव, सचिव, सभी पदाधिकारी एवं इससे जुड़े कार्यकर्ताओं ने अपना त्यागपत्र कांगेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेज दिया है। सभी कार्यकर्ता इन चुनावों में कांग्रेस से अलग रहेंगे।