मायानगरी

वायरल हुआ रणवीर का फिल्म ’83’ वाला लुक, जरा भी नहीं लग रहे कपिल देव जैसे

बॉलीवुड के गली बॉय रणवीर सिंह इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ की तैयारी में जुटे है। इसी के चलते उनकी एक फोटो वायरल हो रही है। जिसे देखकर कहा जा रहा है कि यह फिल्म के सेट की तस्वीर है। खास बात यह है कि इस फोटो में रणवीर बिल्कुल भी कपित देव जैसे नहीं दिख रहे हैं। जबकि बायोपिक के ट्रेंड के ​मुताबिक यह चलन है कि जो भी एक्टर, जिस इंसान की बायोपिक कर रहा होता है, वह उसी के जैसा लुक अपनाता है।

रणवीर की वायरल फोटो में वे नीले रंगी की टीशर्ट पहने हुए हैं और सिर पर चोटी बांधे हुए हैं। वे फिल्म में लीजेंड क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। जो उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान थे। अपनी फिल्म की तैयारी के लिए वे दिग्गज क्रिकेटरों से ट्रेंनिग भी ले रहे हैं। ताकि उनकी ए​क्टिंग में परफेक्शन दिख सके। वहीं अगर ये फोटो ट्रेनिंग की है तो हो सकता है कि रणवीर सिंह ट्रेनिंग के बाद अपने कपिल देव वाले लुक पर काम करें। रणवीर की इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस तस्वीर को ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने भी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। रणवीर के फैंस को उनकी यह तस्वीर बहुत ही पसंद आ रही है।

आपको बता दें यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है, जो 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है। इसी के आधार पर ही फिल्म का नाम ’83’ रखा गया है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। इसके लिए सभी जरूरी तैयारियां भी की जा चुकी है। इसकी कास्ट को भी तैयार कर लिया गया है और उसे विशेष ट्रेनिंग भी दी जा रही है।​ फिल्म की कास्ट को ट्रेंन करने के लिए मोहाली में एक बूट कैंप भी लगाया जाएगा है। बताया जा रहा है कि यह बूट कैंप 15 दिनों का होगा, जो कि अप्रैल में शुरू होगा।

हालही में रणवीर सिंह की गली बॉय रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ ​आलिया भट्ट थी। रणवीर ने इस फिल्म में एक रैपर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का एक गाना अपना टाइम आइगा को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स​आफिस पर अच्छी कमाई की। इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला।

Back to top button