लड़कियों के नाखून बताते हैं गहरी बात, कैसा होगा वो जो लाएगा बारात ?

0
106

नाखून हर लड़की की सुन्दरता का एक ख़ास हिस्सा होते हैं. इन नाखुनो की बनावट और रंग हर व्यक्ति में अलग अलग होता हैं. आप में से कई लड़कियों के मन में ये जिज्ञासा रहती होगी कि उनके होने वाले पति कैसे होंगे? उनका नेचर कैसा होगा? क्या आप दोनों के बीच में ताल मेल बनेगा? यदि आप भी इस तरह की बातें सोचती हैं तो आपके लिए एक खुशखबर हैं. आज हम आपको लड़कियों के नाखूनों की बनावट और रंग के आधार पर बताएंगे कि आपका होने वाला पति कैसा होगा.

अपने नाखून से जाने होने वाले पति का नेचर

1. लम्बे और पतले नाखून:

जिन लड़कियों के नाखून आकर में लम्बे और पतले होते हैं उनके जीवन में एक समझदार पति की एंट्री होती हैं. यह पति आपकी हर बातों का ख्याल रखता हैं और मसलो को लड़ाई झगड़ो की बजाए बातचीत से सुलझाना पसंद करता हैं. यदि आप से कोई बड़ी गलती हो भी जाती हैं तो ये पति आपको माफ़ कर देने हैं. इन पतियों का दिल बहुत बड़ा होता हैं.

2. गोल नाख़ून:

जिन लड़कियों के नाख़ून गोल होते हैं उनके पति पैसो के मामले में अमीर होते हैं. ये पति हंसमुख स्वभाव के होते हैं और इन्हें बाते करने का और मजाक मस्ती करने का बड़ा शौक होता हैं. ये पति आपके ऐशो आराम का भी अच्छे से ख्याल रखते हैं.

3. चौकोर आकार के नाखून:

जिन महिलाओं के हाथो के नाखून आकर में चोकोर होते हैं उनके पति सख्त स्वभाव के होते हैं. ये अपनी पत्नी को दबा कर रखना पसंद करते हैं. इनकी अक्सर अपनी पत्नी से लड़ाई भी हो जाती हैं. कुछ मामलो में ये अपनी पत्नी पर शक भी करते हैं.

4. गुलाबी नाखून:

गुलाबी नाखून वाली महिलाओं के पति दिखने में बेहद हैण्डसम होते हैं. इनका लुक, चार्म और पर्सनालिटी काफी अच्छी होती हैं. ये जहाँ भी जाते हैं आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं. हालाँकि ऐसा पति होने के कारण महिलाओं को उनके दुसरे लव अफेयर होने का डर सताता रहता हैं.

5. पीले नाख़ून:

पीले नाख़ून वाली महिलाओं के पति काफी मेहनती किस्म के होते हैं. ये मेहनत कर सफलता पाने में विश्वास रखते हैं. इन पतियों को शो ऑफ करना अच्छा नहीं लगता हैं और ये जमीन से जुड़े व सादगी से भरे व्यक्ति होते हैं.

6. सफ़ेद नाखून:

जिन लड़कियों के नाखून सफेद होते हैं उनके पति की उनकी पत्नी से अच्छी बनती हैं. ये अपनी पत्नी के अच्छे दोस्त बन जाते हैं और जीवन के हर कदम पर उनका साथ देते हैं. इन्हें अपनी पत्नी के साथ मजाक मस्ती करना पसंद होता हैं.