जिंदगी

जब लड़कियां देखती हैं पोर्न, तब क्या चलता है उनके मन में ?

देश से लेकर दुनिया तक पोर्न को लेकर बहुत सारे अनसुलझे राज है जिन्हे हर कोई नही जनता है. किन्तु पोर्न फिल्मो को देखे जाने को लेकर पूछने पर हर किसी का जवाब ना ही होगा. कोई भी सीधे से नही कहेगा की में पोर्न फिल्मे देखता हूँ. यह आज भी हमारे देश सहित दुनिया में सिर्फ छुपकर ही देखा जाता है. पोर्न फिल्मों के बारे में ऐसे कई तथ्य है जो हम आपको बताना चाहते है. पोर्न फिल्मों की सीधे तौर पर बात की जाये तो इसे हर वो इंसान देखता है जो इसके बारे में थोड़ी सी भी जानकारी रखता है, और यह बात तो साफ है की भले ही युवा पोर्न फिल्म को देखने का दावा सिरे से खारीच कर दे किन्तु इसे सभी लोग देखते है.

हाल ही में एक सर्वे में पता चला है कि भारतीय महिलाओं में X विडियो देखने की प्रवृति में पहले की अपेक्षा कई गुना की बढ़ोतरी हुई है. सर्वे के अनुसार इस समय भारत मे लगभग 30 प्रतिशत महिलायें X साइटों पर नियमित रूप से X विडियो देखती है

जब लड़कियां X विडियो देखती हैं तो उनके मन में भी उसी तरह के विचार आने लगते हैं.उनका भी उस तरह का मन करने लगता है जैसा कि उस X विडियो में दिखाया जा रहा होता है.

X विडियो देखने के बाद लड़कियों के दिमाग में एक अलग तरह की हलचल पैदा हो जाती है. इस तरह की वीडियो देखने के बाद लड़कियों के दिमाग की नस सिकुड़ने लग जाती हैं जिससे इनकी याददाश्त कमजोर हो जाती है.

X विडियो देखने से दूसरा प्रभाव यह है कि इससे लड़कियों को उसकी की लत सी लग जाती है. X विडियो देखने से जैसे समस्या बढ़ने लगती है और धीरे-धीरे लड़कियों की इसकी लत लग जाती है और फिर उनका मन कंट्रोल में नहीं होता है और इस तरह से वो गलत व्यक्ति से संबंध बनाने की गलतियां भी कर जाती हैं.

 

Back to top button