लॉकडाउन का पूरा लुत्फ उठा रहे जॉन्टी रोड्स, देखिए किचन में क्या पका डाले, VIDEO

0
97

ऐसे समय में जब पूरी दुनिया कोरोनावायरस के कारण खौफ में है, तब दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जॉन्टी रोड्स सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके लोगों को घर पर ही रहने की नसीहत दे रहे हैं. रोड्स ने twitter पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे किचन में ‘बुलेट कॉफी’  बनाते हुए नजर आ रहे हैं. आप भी रोड्स के इस वीडियो पर नजर डाल लीजिए.

अपने इस वीडियो में रोड्स यह भी बता रहे हैं कि कोरोना वायरस के खतरे के चलते घर में रहना कितना जरूरी है. उन्‍होंने कहा कि अपनी शरीर को ऊर्जावान बनाए रखने के लिए समय समय पर ड्रिंक लेते रहना चाहिए. सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले जोंटी इससे पहले भी कई वीडियो शेयर करते रहे हैं.

रोड्स की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ फील्‍डरों में की जाती थी. फील्डिंग को जोंटी ने नए आयाम प्रदान किए. दरअसल जोंटी को फील्डिंग करते देखकर ही पूरी दुनिया में बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी की ही तरह फील्डिंग को खास महत्‍व मिला. जोंटी भारत में बेहद लोकप्रिय है और यहां उनकी अच्‍छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. रोड्स भारत से इतने प्रभावित हैं कि अपनी बेटी का नाम भी उन्‍होंने ‘इंडिया’ रखा है.

कुछ समय पहले ही जोंटी भारत आए थे और ऋषिकेश में गंगा में स्नान किया था. उन्होंने ट्विटर पर गंगा स्नान की तस्वीर शेयर की थी, जिस पर टीम इंडिया के क्रिकेटर हरभजन सिंह ने जोरदार रिएक्‍शन दिया था. हरभजन का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ने भारत को उनसे अधिक देखा है. हरभजन ने तब कहा था कि अगली बार वह (जोंटी) उन्हें भी साथ लेकर जाएं.