लेडी कांस्टेबल ने मांगा लाइसेंस, ऑटो ड्राइवर ने चढ़ा दिया ऑटो, देखिए Video

258

मुंबई के पास कल्याण से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक ऑटो ड्राइवर एक महिला कांस्टेबल पर अपनी गाड़ी चढ़कर मारने की कोशिश कर रहा है. वो काफी दूर तक कांस्टेबल को अपनी गाडी से घसीटता हुआ लेकर जाता हुआ सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुआ है. अब उसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने नागेश नाम के ऑटो ड्राइवर को हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार किया है.

ये दिल दहला देने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया. मुंबई के पास कल्याण में एक महिला कांस्टेबल पर ड्राइवर ने ऑटो चढ़ाने की कोशिश तब की, जब ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल ने उससे लाइसेंस माँगा था. लेकिन पुलिस को सहयोग करने के बजाय ऑटो ड्राइवर ने उस पर ही हमला बोल दिया.

पुलिस के मुताबिक, महिला कांस्टेबल रोज़ की तरह कल्याण के एक चौराहे पर ड्यूटी कर रहीं थी. तभी उनकी नज़र बेहद स्पीड से ऑटो चला रहे नागेश पर पड़ी. कांस्टेबल ने ऑटो ड्राइवर को रुकने का इशारा किया और ऑटो ड्राइवर को लाइसेंस दिखाने के लिए रोका. जैसे ही कांस्टेबल ने उसे रोका ऑटो ड्राइवर आक्रामक हो गया और उसने अपना आपा खो दिया और उसने कांस्टेबल पर गाड़ी चढ़ाकर भागने की कोशिश की. ये सब हुआ भीड़ भाड़ वाले कल्याण रेलवे स्टेशन के पास. घटना में आरोपी ड्राइवर ने महिला पुलिसकर्मी से मारपीट भी की है.

महिला कॉन्स्टेबल से मारपीट के बाद ड्राइवर ऑटो लेकर भागने लगा इसी दौरान उसने पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और आरोपी ऑटो ड्राइवर नागेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.