लेखपाल बाप ने सगी बेटी से किया पाप, दोस्तों को भी लिया साथ, अब हो गया फरार

0
38

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में अपनी बेटी से रेप करने वाले लेखपाल की तलाश में स्वाट टीम ने उत्तराखंड में जाल बिछा दिया है. पुलिस को लेखपाल के उत्तराखंड में छिपे होने के का पुख्ता सुराग लगा है. दरअसल फर्रुखाबाद में लेखपाल की तलाश में कई दिन से छापे मारे जा रहे थे, लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं लिखा नहीं लगा, तो सुरागरसी के आधार पर पुलिस उत्तराखंड में उसकी तलाश करने पहुंच गई है.

लेखपाल प्रवेश सिंह तोमर पर उसकी पहली पत्नी ने आरोप लगाया कि लेखपाल ने उसे छोड़ दिया है और उसकी 16 वर्षीय पुत्री के साथ होटलों में जाकर दुष्कर्म कर रहा है. वह बेटी को साथ लेकर प्रदेश के बाहर भी जा चुका है. बेटी उसकी इस करतूत से परेशान है. पुलिस कप्तान से शिकायत के बाद लेखपाल के विरुद्ध अपने ही पुत्री से दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

मुकदमा दर्ज होने के बाद लेखपाल तीन जनवरी से फरार हो गया. पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देश पर उसकी तलाश में शहर क्षेत्र में कई दिन छापेमारी की गई, लेकिन लेखपाल पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा. पुलिस को सुराग लगा कि पुत्री से दुष्कर्म का आरोपी लेखपाल मौजूदा समय में उत्तराखंड में मौजूद है.

इस पर स्वाट टीम तथा पुलिस ने उत्तराखंड में संभावित स्थान पर लेखपाल की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछा दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि लेखपाल के विरुद्ध उसकी बेटी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरी तरह से सक्रिय है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.