लहसुन का ये आसान उपाय, खींचके लाता दौलत, किस्मत को चांदी जैसा चमकाए

0
97

वर्तमान समय में लगभग हर किसी व्यक्ति की पहली जरूरत पैसा है, हर किसी को धन की कमी का सामना करना पड़ रहा है, व्यक्ति धन की कमी को दूर करने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करता है परंतु वह अधिक धन कमाने में सफल नहीं हो पाता है, लेकिन अगर आप लहसुन के कुछ उपाय आजमाते हैं तो इससे आपके जीवन से धन से जुड़ी हुई समस्याओं का समाधान होगा।

धन के अभाव से हर कोई व्यक्ति परेशान है, लेकिन आप इस समस्या का निदान लहसुन का उपाय करके कर सकते हैं, ऐसा माना जाता है कि अगर शनिवार के दिन व्यक्ति अपने पर्स में लहसुन की एक कली रखता है तो इससे धन की कमी दूर होती है, आप हर शनिवार के दिन लहसुन की पुरानी कली को बदल दें और उसके स्थान पर लहसुन की नई कली रख ले।

व्यक्ति दिन रात मेहनत करके ज्यादा से ज्यादा धन कमाता है लेकिन ज्यादातर ऐसा होता है कि उसके पास जितना पैसा आता है वह इधर-उधर के कामों में खर्च हो जाता है, उसके पास बिल्कुल भी पैसा नहीं टिक पाता है, अगर आपके साथ में भी ऐसी परेशानी उत्पन्न हो रही है तो आप अपने घर या दुकान में जहां पर आप धन की तिजोरी रखते हैं उसमें एक लहसुन को कपड़े में लपेटकर रख दीजिए, इससे आपकी आमदनी अच्छी होगी और बरकत बनी रहेगी, इस उपाय को करने से आपके पास पैसा टिकेगा।

अगर आप अपने धन में वृद्धि करना चाहते हैं तो आप लाल कपड़े में लहसुन की दो कलियों को बांधकर पोटली बना लीजिए और इस पोटली को आप जमीन में दबा दीजिए, इस उपाय को करने से आपके धन में लगातार बढ़ोतरी होगी और आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा।

जो लोग व्यापारी हैं उनके लिए लहसुन का उपाय बहुत ही फायदेमंद माना गया है, अगर आपको अपने व्यापार में घाटा हो रहा है तो ऐसी स्थिति में लहसुन की पांच या सात कलियों को एक कपड़े में बांध लीजिए और आप अपने दुकान, ऑफिस या फैक्ट्री के मुख्य दरवाजे पर टांग दीजिए, इससे आपको अपने व्यापार में मुनाफा मिलने लगेगा।