जिंदगी

लड़कों को कुछ ज्यादा ही खींचता है ब्रा का ये रंग, सर्वे में हुआ खुलासा

प्यार के कई रंग होते है। लड़कियों को पिंक कलर बहुत पसंद आता है। उन्हें अधिकतर चीज़ें पिंक कलर की ही चाहिए होती हैं क्योंकि ये उनका पसंदीदा कलर होता है। लड़कियों को ये कलर बेहद पसंद होता है, लेकिन आप ये नहीं जानते होंगे कि पिंक कलर  लड़कों  को उतना ही पंसद आता है जितना कि लड़कियों को। लड़कों को पिंक कलर की ब्रा कुछ ज्यादा ही अट्रैक्ट करती है जिससे वो लड़कियों की ओर खिंचे चले आते हैं।
अट्रैक्ट करती है ये ब्रा:
लड़कों को पिंक कलर की ब्रा उत्साहित करती है और जब भी वो अपने पार्टनर को पिंक ब्रा में देखते हैं तो खुद पर से काबू खो देते हैं। इसका मुख्य कारण ये है कि पिंक कलर लड़के और लड़कियों दोनों को आकर्षित करता है जिसे प्यार का प्रतीक भी माना जाता है। इतना ही नहीं लड़कियां बहुत बार लड़कों के सामने ब्रा स्ट्रेप भी बताती हैं ताकि वो उनसे इम्प्रेस हो सके।
सर्वे में हुआ खुलासा:
स्टडी में ये बताया कि जब लड़कियों से पूछा वो लड़को को अपनी ब्रा स्ट्रेप क्यों दिखाती हैं तो उन्होंने कहा कि ब्रा स्ट्रेप दिखाने से लड़के उनसे इम्प्रेस होते हैं और अच्छे-अच्छे कमेंट भी करते हैं। अब ऐसा वाकई होता है या नहीं ये तो वही जाने जो ऐसा करते हैं। लेकिन कई बार देखा  गया है कि लड़कियां पिंक कलर की ब्रा अक्सर लड़कों को दिखाती हैं जो उन्हें अट्रैक्ट करती है।
Back to top button