लंबे समय से सिंगल लड़की को डेट करने से पहले इन बातों का जरूर रखें ध्यान

0
127

अगर आप एक ऐसी लड़की के साथ डेटिंग (dating a single girl) शुरु करने वाले है जो काफी समय से सिंगल हैं। लम्‍बे समय से सिंगल रहते हुए लड़कियों की अक्‍सर प्रायोरिटी बदल जाती है। इसलिए अगर आप ऐसी किसी लड़की को डेट करने वाले है तो हम आपके लिए कुछ टिप्‍स लाए है जो आपके लिए बहुत मददगार साबित हो सकती है।

लम्‍बे समय से सिंगल रहने वाली लड़किया अक्‍सर सेंसेटिव होती है समय के साथ कई चीजें इनकी लाइफ में रिप्‍लेस हो चुकी होती हैं। अगर आप भी कुछ ऐसा ही करना चाहते हैं तो हम यहां आपके लिए कुछ ऐसे डेटिंग टिप्स बता रहे हैं जो आपको जानना जरूरी है।

सीरियस होती हैं 
अगर आप ऐसा सोचते हैं कि वो इतने दिनों से सिंगल है तो आपके अलावा उसे किसी और ने एप्रोच भी नहीं किया होगा तो जान लें कि आप गलत हैं। ऐसी लड़कियों को कई लोग एप्रोच करते हैं लेकिन ये अधिकतर लड़कों को रिजेक्ट ही कर देती हैं क्योंकि ये कोई कामचलाऊ रिश्ते की बजाय सीरियस रिलेशनशिप में विश्वास रखने वाली लड़कियां हैं।

आजादी देने के लिए तैयार रहें 
ऐसी लड़कियां अधिकतर समय अकेले में बिताना पसंद करती हैं और इन्हें अपना पर्सनल स्पेस हमेशा चाहिए। इसलिए अगर आप इनसे रिश्ता बनाना चाहते हैं तो उन्हें ऐसी आज़ादी देने के लिए पहले से ही तैयार रहें।

प्राइवेसी प्रेफर करती हैं
ऐसी लड़कियां उन लड़कियों की तरह नहीं होती हैं जो हर घंटे आप से ये पूछती रहती हैं कि आप कहां हो किसके साथ हो और क्या कर रहे हो। इन्हें अच्छी तरह मालूम है कि सबको प्राइवेसी चाहिए इसलिए ये बात-बात पर टोकती नहीं है और ना ही ये आपसे ऐसी उम्मीद करती हैं। इसलिए आप भी उन्हें फ्री टाइम देने के लिए तैयार रहें।

मनी माइंड नहीं होती है 
ये उस तरह की लड़कियां नहीं होती हैं जो हमेशा आपके पैसे पर ही फोकस करें और आपकी कमाई देखकर फ्लैट हो जायें। अगर वो इतने दिनों से सिंगल हैं तो इससे साफ़ जाहिर है कि वो खुद अच्छा कमा सकती है और अपने शौक पूरा कर सकती है। इसलिए इन लड़कियों को पैसे से इम्प्रेस करने की गलती बिल्कुल भी न करें।

फैमिली ऑरिएंटेड 

ऐसी लड़कियां जो काफी लम्बे समय से सिंगल होती हैं तो अपने आप ही अपने परिवार वालों और दोस्तों के काफी करीब आ जाती हैं। जो हर समय उनकी मदद के लिए तैयार रहते हैं। लेकिन आप उनसे ऐसी उम्मीदें न पालें कि वे रिलेशनशिप में आने के बाद हर समय आपके सपोर्ट के लिए खड़ी रहेंगी। आप को स्वयं ही खुद को हर मुश्किल से लड़के के लिए तैयार रहना होगा।