रोहित के लिए सरहद पार बोली गई जो बात, वो वाकई बेहद खास

0
27

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने टी-20 क्रिकेट में अपने बेहतर प्रदर्शन को फिर से प्राप्त करने के लिए कई सारे बदलाव किये हैं। नंबर एक टी-20 टीम पाकिस्तान के लिए 2019 का वर्ष बेहद निराशाजनक रहा था जहाँ उन्हें 9 में से 8 मुकाबले गवाने पड़े थे, जिनमे श्रीलंका के खिलाफ घरेलु टी-20 सीरीज में वाइटवॉश भी शामिल था।

प्रदर्शन को देखते हुए मिस्बाह उल-हक के नेतृत्व वाले टीम प्रबंधन ने 7 खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया है, जिनमे निरन्तर ओपनर फखर जमान और इमाम-उल-हक भी शामिल हैं। बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पकिस्तान ने अपनी टीम में युवा अहसान अली को टीम में शामिल किया है जो राष्ट्रिय टीम में आने के बाद काफी उत्साहित हैं।

अहसान अली के पसंदीदा खिलाड़ी भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा है और अली भी पाकिस्तान के लिए वैसा ही खेलना चाहते है, जैसे रोहित शर्मा भारत के लिए पिछले कुछ वर्षों में खेल रहे हैं।

“मेरे पसंदीदा वर्तमान बल्लेबाज भारतीय ओपनर रोहित शर्मा हैं। मेरे पास खेल की योजना है और मैं इसे दिखाने के साथ पाकिस्तान का सर्वश्रेष्ठ ओपनर बनने की कोशिश करूँगा। मैं अपनी योजना को लागू करके पाकिस्तान को जिताने और पाकिस्तान के लिए अधिक से अधिक खेलने की कोशिश करूँगा,” अली ने पाक पैशन से बात करते हुए कहा।

अपने देश के लिए लाखों दर्शकों के सामने खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता हैं, और अली, जिनके अनुसार बांग्लादेश एक बड़ी चुनौती है, इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।

“बांग्लादेश एक मुश्किल चुनौती है और यह उनके खिलाफ एक प्रतिस्पर्धी श्रृंखला होगी। हर क्रिकेटर अपने देश के दर्शकों के सामने खेलने का सपना देखता है। मुझे उम्मीद है की दर्शक बड़ी संख्या में आयेंगे और समर्थन करेंगे,” अली ने आगे कहा।