राम मंदिर पर फिल्म बनाएंगी कंगना , नाम होगा ‘अपराजित अयोध्या’

0
50

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। कंगना का कहना है कि, वह राम मंदिर मुद्दे पर फिल्म बनाएंगी। इस फिल्म का नाम ‘अपराजित अयोध्या’ होगा। फिल्म की शुरुआत अगले साल होगी। बता दें कि कंगना इस फिल्म में बतौर प्रोड्यूसर काम करने वाली हैं।

कंगना रनौत का कहना है कि, दशकों से राम मंदिर का मुद्दा सबसे बड़े मुद्दों में शुमार रहा है। उन्होंने कहा कि, 80 के दशक में पैदा हुए बच्चे के रूप में मैं अयोध्या का नाम निगेटिव लाइट सुनकर बड़ी हुई हूं। राम मंदिर सैकड़ों साल से चर्चित मुद्दा रहा है। श्रीराम जो कि बलिदानों का प्रतीक रहे हैं, वो एक जमीन के टुकड़े पर विवाद का कारण बन गए।

बॉलीवुड की क्वीन ने कहा कि, इस केस ने भारतीय राजनीति को पूरी तरह से बदल दिया और फैसले ने दशकों पुराने विवाद को ही खत्म कर दिया साथ ही देश की सेक्युलर भावना को भी पूरी तरह से ख्याल रखा। यह मुद्दा एक तरह से मेरी पर्सनल जर्नी को दिखाता। इसलिए मैंने फैसला किया मेरे प्रॉडक्शन हाउस की सबसे सही विषय होगा।

70 साल बाद आए राम मंदिर बनाने के सुप्रीम कोर्ट के इस ऐतिसाहिक फैसले पर कंगना की इस फिल्म का निर्देशन बाहुबली सीरीज के निर्माता केवी विजयेंद्र प्रसाद करेंगे। मालूम हो कि कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका से डायरेक्शन डेब्यू किया था। वहीं अब वे प्रोडक्शन में भी अपना डेब्यू करने जा रही हैं। कंगना ने मणिकर्णिका के नाम से प्रोडेक्शन हाउस खोला है। जिसकी पहली फिल्म अपराजित अयोध्या होगी।