Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / रामपाल का पापलोक: पूरे आश्रम में फिट थे कैमरे, लड़कियों को देखता था नंगा

रामपाल का पापलोक: पूरे आश्रम में फिट थे कैमरे, लड़कियों को देखता था नंगा

Loading...

हरियाणा की जेल में अपनी सजा के ऐलान का इंतजार कर रहा रामपाल अय्याशियों में आसाराम से भी आगे था. उसको गुरुवार को हरियाणा की एक अदालत ने हत्या के दो केस में दोषी करार दिया है. सजा अब 16 और 17 अक्टूबर को सुनाई जायेगी.

लेकिन आज हम आपको उसकी अय्याशियों की दास्तां सुनाते हैं. आपको बताते हैं कि खुद को संत बताने वाले इस कातिल ने अपने सतलोक आश्रम को कैसे अय्याशियों का अड्डा बना रखा था.

Loading...
Copy

वर्ष 2014 में जब रामपाल के हरियाणा वाले सतलोक आश्रम पर छापा मारा गया था, तब वहां कुल 800 से भी ज्यादा बाथरूम मिले थे जो वहां ठहरने वाली लड़कियों के लिए बनाये गये थे. ज्यादातर लेडीज बाथरूम में सीसीटीवी कैमरे मिले थे. खुलासा हुआ था कि रामपाल आश्रम में आने वाली लड़कियों को अपने कमरे से नहाते हुए देखा करता था.

12 एकड़ जमीन पर बने आश्रम में रामपाल ने अपना पांच मंजिला किला बना लिया था. रामपाल का उसमें लग्जरी बेडरूम था जिससे लिफ्ट सीधे जुड़ी हुई थी. यहीं पर बाबा की अय्याशी के लिए लड़कियां लाई जाती थीं. वहां जाने की इजाजत बस रामपाल को ही थी. जब इस बेडरूम की छानबीन हुई थी तो वहां से कंडोम से लेकर गंदा साहित्य सब बरामद हुआ था.

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com