Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / राज बब्बर के साहबजादे पर गोवा में हुई FIR, किया है ये कारनामा

राज बब्बर के साहबजादे पर गोवा में हुई FIR, किया है ये कारनामा

Loading...

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेताओं का पाला पुलिस से कुछ ज्यादा ही पड़ रहा है. बॉलीवुड एक्टर और नेता राज बब्बर के साहबजादे प्रतीक बब्बर को गोवा पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. प्रतीक के खिलाफ गोवा में रोड रेज और बेहद स्पीड में गाड़ी से एक्सीडेंट का केस दर्ज हुआ है. प्रतीक पर आरोप है कि उन्होंने रफ ड्राइविंग कर अपनी कार से एक स्कूटर सवार को टक्कर मार दी जिससे स्कूटर सवार युवक बुरी तरह घायल हो गया. प्रतीक पर युवक को अस्पताल पहुंचाने के बजाय उसके साथ बदसलूकी का भी आरोप है.

पोरवोरिम पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नायक ने कहा कि दुर्घटना बुधवार शाम पणजी-मैपूस राजमार्ग पर हुई थी. शिकायतकर्ता पाउलो कोर्रिया ने आरोप लगाया कि जब बुधवार की शाम वह अपनी बहन के साथ किसी काम से जा रहे थे तब बब्बर ने अपनी कार से उनके स्कूटर को तेज टक्कर मारी. दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद वहां बब्बर ने उनके खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल भी किया.

Loading...
Copy

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बब्बर ने भी खुद पर मामला दर्ज होने के बाद कोर्रिया के खिलाफ शिकायत दायर की है. साथ ही आरोप लगाया कि कोर्रिया ने उनकी कार की खिड़की तोड़ दी, इतना ही नहीं उनपर हमला करने की कोशिश भी की. इंस्पेक्टर नाइक ने कहा, ‘हमने कार को जब्त कर लिया है, जिसमें कहा गया है कि मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है.’

बता दें कि हाल ही में प्रतीक बब्बर अनुभव सिन्हां कि फिल्म ‘मुल्क’ में नजर आए थे. ‘मुल्क’ में प्रतीक ने एक आतंकवादी का किरदार निभाया था. अभिनेता प्रतीक बब्बर, नीतेश तिवारी की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत के साथ शामिल होने के लिए उत्साहित हैं. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित होगी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com