ख़बरधर्म

551 साल बाद शनिदेव की इन 4 राशियों पर कृपा, होगी जमकर पैसों की बरसात

शनि देव का न्याय का देवता कहा जाता है. वे लोगों के अच्छे व बुरे कर्मों के अनुसार फल देते हैं. ज्योतिष अनुसार इस बार कहा गय़ा है कि दीवली से पहले शनिदेव कुछ राशियों पर प्रसन्न होने वाले हैं. बता दै कि 551 साल बाद पहली बार ऐसा संयोग बन रहा है जब शनिदेव इन चार राशियों पर अपनी कृपा बरसाने वाल हैं. जिससे पैसों से जुड़ी आपकी सभी समस्याएं हल हो जाएगी.

मेष

घर परिवार का सहयोग रहेगा। इस वक्त कर्ज से मुक्ति मिलेगी।दाम्पत्य जीवन में सुख शांति और खुशियों का माहौल रहेगा। पहले से चली आ रही सभी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।शारीरिक और मानसिक रूप से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु राशि:-

धनु राशि पर शनिदेव मेहराबान होने वाले हैं,घर परिवार में खुशियां ही खुशियां होगी| जीवनसाथी और परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा,भाग्य इनका हर जगह साथ देगा पैसों से जुड़े मामले में सावधानी बरतना आपके लिए उचित होगा|

मिथुन

मित्रों के साथ पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा। किसी नए कार्य को करने से पहले अनुभवी लोगों की सलाह अवश्य लें।भाग्य इनका हर जगह साथ देगा|सारे बिगड़े काम जल्दी सही हो जाएंगे| दाम्पत्य जीवन में सुख शांति और खुशियों का माहौल रहेगा।

Rashi3
Source: Google

कुंभ राशि:

कुंभ राशि वाले शनिदेव की पूजा अवश्य करें.,दीपावली से पहले आपकी किस्मत में चार चांद लगे वाले हैं.व्यापार में लाभ मिलेेगा, घर में अचानक घन की प्राप्ति होगी. संतान का सुख प्राप्त हो सकता है. किसी भी कार्य मे ंजल्दबाजी ना करें.

Back to top button