राखी सावंत का नया तमाशा, फूट-फूट कर रोने का वीडियो हुआ वायरल, जानिए वजह

0
341

बॉलीवुड के कई सेलेब्स हैं जो सुर्खियों में रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो-तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। वहीं अगर ड्रामा क्वीन राखी सावंत की बात करें तो उन्हें ये बखूबी पता है कि उन्हें सुर्खियों में कैसे रहना है। वह अपने बचकाने वीडियो के चलते हमेशा चर्चा में तो रहती हैं लेकिन अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। हाल में राखी सावंत ने फिर से सोशल मीडिया पर ड्रामा किया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राखी ने एक रोता हुआ वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राखी फूट फूटकर रो रही हैं और अपनी एक गलती पर मलाल जता रही हैं।

राखी सावंत का ये मलाल सरोज खान से आखिरी बार न मिल पाने को लेकर है। उन्होंने वीडियो को डांस गुरु सरोज खान को संबोधित किया है और इस वीडियो में राखी कहती हैं, ‘मैं सरोज खान के आखिरी दर्शन नहीं कर पाई, क्योंकि मैं बाहर नहीं निकल सकती थीं। इस बात का मुझे जिंदगी भर मलाल रहेगा।’

View this post on Instagram

We missing u Rip 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏😭😭😭😭😭😭😭😭😭😭

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आपको बता दें कि सरोज खान का कुछ दिन पहले ही हार्ट अटैक से निधन हो गया था। इससे पहले राखी सावंत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत का भी मजाक बनाया था। राखी ने वीडियो शेयर कर मनगड़ंत कहानी बताते हुए कहा था कि सुशांत उनके सपने में आए थें और कहा था कि वह जल्द ही राखी के पेट में जन्म लेंगे।

वहीं राखी की उस शादी की बात करें जिसके चलते वे आजकल सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी दावा तो करती हैं उन्होंने किसी रितेश नाम के शख्स से शादी कर ली है, लेकिन आजतक राखी ने अपने पति को दिखाया नहीं। पिछले दिनों उन्होंने शादी की तस्वीरें भी शेयर की लेकिन पति की तस्वीर शेयर नहीं की।