मायानगरी

जब बिग बी ने दिल खोलकर की तारीफें, तो रणबीर कपूर ने कुछ इस तरह दिया जवाब

बॉलीवुड के रॉकस्टार एक्टर रणबीर कपूर का कहना है कि उनके ‘ब्रह्मास्त्र’ के को-स्टार अमिताभ बच्चन हमेशा से उनके साथ मधुर रहे हैं क्योंकि वह उन्हें परिवार की तरह मानते हैं. बता दें कि अमिताभ पहली बार किसी फिल्म के लिए रणबीर के साथ आए हैं. ऐसे में अमिताभ ने हालही में अपने एक इंटरव्यू में रणबीर की तारीफ करते हुए कहा था, “उनका चेहरा भगवान का आशीर्वाद है. उन्हें भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कोई प्रयास नहीं करना पड़ता बल्कि मैं खुद को व्यक्त करने के लिए लगातार संघर्ष करता हूं और डायरेक्टर से मेरी मदद करने के लिए कहता हूं.”

जिसके बाद इसपर रियेक्ट करते हुए, रणबीर ने कहा है, “मुझे लगता है कि मुझे इससे बड़ी प्रशंसा नहीं मिल सकती है. बेशक, आप बहुत अच्छा महसूस करते हैं. बच्चन साहब मेरे लिए परिवार की तरह हैं, इसलिए मुझे हमेशा लगता है कि वह मेरे साथ कुछ ज्याद मधुर रहते हैं, क्योंकि वह परिवार की तरह व्यवहार करते हैं.”

ऋषि कपूर के बेटे रणबीर ने हालही में यानी गुरुवार को ‘जी सिने अवार्ड्स’ के मौके पर मीडिया से बातचीत की थी. इस फिल्म में रणबीर पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल दिसंबर के महीने में रिलीज होगी.

Back to top button