उत्तर प्रदेश

योगी को लेकर बडे ज्योतिषाचार्य ने कर दी भविष्यवाणी, इस दिन मिलेगी पीएम की कुर्सी !!

वैदिक सूत्रम चेयरमैन भविष्यवक्ता पंडित प्रमोद गौतम ने मुख्यमंत्री योगी की जन्मकुंडली में ग्रहों की स्थिति देखते हुए बडा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि 19 मार्च 2017 को यूपी के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की थी। जो कि ज्योतिष महूर्त प्रणाली के अनुसार शपथ ग्रहण करने के लिए सही समय नहीं था। इस कारण से उत्तरप्रदेश के उपचुनाव में योगी जी हार का सामना करना पडा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आप को बता दें कि शनि ग्रह के कारण इनकी छवि एक समुदाय विशेष के कट्टर नेता के रुप में बनी हुई है। लेकिन देवगुरु बृहस्पति ग्रह जो कि धार्मिक और सबसे ज्यादा शुभ ग्रह भी है। इनकी जन्मकुंडली में देवगुरु बृहस्पति अपनी स्वयं की राशि धनु स्थित है। जो कि ऊपर से शुभ जरुर दिखाई देते है।

आगे ज्योतिषाचार्य ने बताया कि 21 फरवरी 2024 के बाद का समय योगीजी के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। यह शुक्र ग्रह की 20 वर्ष की महादशा अवधि आरंभ होगी। जिस के कारण योगी जी को प्रधानमंत्री जैसे देश के सबसे बडे उच्च पद प्राप्त हो सकता है। इस तरक्की को प्राप्त करने के लिए योगीजी को अपनी जन्मकुंडली में स्थित वाणी का कारक देवगुरु बृहस्पति ग्रह के नकारात्मक प्रभाव को अपनी दृढ इच्छाशक्ति के माध्यम से काबू करने की जरुरत है।

बता दें कि योगी जी कुंडली के ग्रह बताते है कि 21 फरवरी 2024 के बाद योगी आदित्यनाथ का राजनीति में कद बढता सकता है। जिस से वह देश के प्रधानमंत्री का पद भी प्राप्त कर सकते है।

Back to top button