Breaking News
Loading...
Home / उत्तर प्रदेश / योगी के विधायक का कारनामा: अधिकारी से मांगी 25 लाख की रंगदारी, बंधक बनाकर पिटाई

योगी के विधायक का कारनामा: अधिकारी से मांगी 25 लाख की रंगदारी, बंधक बनाकर पिटाई

Loading...

उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक द्वारा एक अधिकारी को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है। अधिकारी ने आरोप लगाया है कि उन्हें सर्किट हाउस में विधायक और उनके गुर्गों ने बंधक बनाकर पीटा।

जानकारी के अनुसार, बांदा जिले में  खनन अधिकारी शैलेंद्र सिंह ने बीजेपी विधायक ब्रजेश प्रजापति पर पट्टेदारों से हर महीने 25 लाख रुपये रंगदारी दिलाने का दबाव बनाने का आरोप लगाया। अधिकारी का कहना है कि उनके मना करने पर सर्किट हाउस में विधायक और उनके गुर्गों ने उन्हें और उनकी टीम को बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा है।

शैलेंद्र सिंह ने बताया, मंगलवार को विधायक हमें सर्किट हाउस में मिलने के लिए बुलाए थे। वहां उन्होंने कहा कि पट्टेदारों से हर महीने 25 लाख रुपये मुझे देने के लिए कहो। मेरे असमर्थता जताने पर विधायक और उनके गुर्गों ने हमारे साथ मारपीट की।

Loading...
Copy

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक प्रजापति ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए अधिकारी को ही भ्रष्ट बता दिया। खनन अधिकारी के आरोपों को पूरी तरह से खारिज करते हुए विधायक प्रजापति ने कहा, “एक ई-रिक्शाचालक ने शिकायत की थी।उसका कहना था कि, खनन अधिकारी ने उसको और उसके एक साथी को अवैध खनन के आरोप में जेल भेज दिया गया। रिक्शाचालक की शिकायत के आधार पर ही खनन अधिकारी को बुलाया था। वह खनन माफियाओं के साथ मिलकर गिरोह चलाते हैं। वह भ्रष्ट अधिकारी हैं और खनन माफिया के साथ मिलकर गिरोह चला रहा है।’

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com