मायानगरी

ये 5 सितारे हैं सबके लिए प्रेरणा, बेहद मोटे से आज हो गए हैं एकदम फिट!

फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे हैं जो अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं। बॉलीवुड के ऐसे कई सुपरस्टार है जो पहले बेहद मोटे थे लेकिन वर्तमान में काफी पतले हो गए है। आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जो मोटे से पतले हो कर बदला अपना लुक।

अदनान सामी

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी कड़ी मेहनत कर मोटे से पतले होकर लोगों को चोका दिया है। पहले वे पडोशी देश पाकिस्तान में रहते थे लेकिन बाद में उन्होंने भारत की नागरिकता लेकर यही रहने का फैसला कर लिया और अपना वजन भी कम कर लिया।

गणेश आचार्य

बॉलीवुड फिल्म जगत के शहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को कौन नहीं जानता है। बता दे कि गणेश आचार्य पहले बेहद मोटे थे। लेकिन वर्तमान में वे काफी फिट और हैंडसम दिखते हैं।

अर्जुन कपूर

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अर्जुन कपूर बेहद मोटे थे। लेकिन वह बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए कड़ी मेहनत कर अपने शरीर को फिट और स्लिम कर चुके हैं।

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में भूमि पेडनेकर काफी मोटी दिख रही थी। लेकिन वर्तमान में भूमि पेडनेकर कड़ी मेहनत कर काफी पतली हो गई है। अपने आप को फिट करने के लिए भूमि ने बहुत मेहनत की है और आज वे बिलकुल फिट और स्लिम एक्ट्रेस बन चुकी है।

सोनाक्षी सिन्हा

फिल्मों में डेब्यू करने से पहले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बेहद मोटी थी। फिल्म दबंग के दौरान सोनाक्षी ने अपना वजह घटाया था और फिर से उन्होंने अपना वजन कम कर के खुद को फिट कर लिया है  और अब वे बेहद पतली हो गई है।

Back to top button