जिंदगी

ये होती हैं महिलाओं की सबसे पसंदीदा 5 पोजीशन, आज रात जरूर करें ट्राई

सेक्स को सुखी और सफल वैवाहिक जीवन के लिए सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है. लेकिन इसके लिए आपको अपने पार्टनर की पसंद का पता होना भी आवश्यक है. इसी सिलसिले में आज हम आपको महिलाओ की 5 पसंदीदा सेक्स पोसिशन्स के बारे में बताने जा रहे है.

यह सबसे पुरानी सेक्स क्रियाओ में से एक है जो की महिलाओ को काफी पसंद है. इस सेक्स पोजीशन में दोनों पार्टनर एक दुसरे के काफी करिब होते है. जिससे सेक्स के साथ इस पोजीशन में प्यार का तड़का भी लगता है.

इस पोसीशन में महिला अपने पुरुष पार्टनर की जांघ पर बेथ कर सेक्स का आनंद लेती है. यह क्रिया भी महिलाओ को काफी पसंद होती है.

इस सेक्स पोजीशन के दौरान महिला पुरुष के उप्पर बेथ कर सेक्स का आनंद लेती है. इस दौरान महिलाए काफी जल्दी चरम सीमा पर पहुच जाती है.

इस पोजीशन में महिला अपने पुरुष पार्टनर के उप्पर बेथ कर सेक्स करती है. साथ ही इस दौरान अगर पुरुष पार्टनर महिला के स्तनों को सहलाए तो सेक्स का आनंद दोगुना हो जाता है.

इस पोजीशन में पुरुष अपनी महिला साथी के पीछे से सात कर उन्हें सेक्स का आनंद देता है. जिस तरह दो चम्मच एक दूसरे में फिट हो जाती है. ठीक उसी तरह दोनों पार्टनर इस सेक्स पोजीशन के दौरान एक दूसरे के आलिंगन में खो जाते है. महिलाओ को यह पोजीशन भी काफी पसंद होती है.

 

Back to top button