ये हसीना बनेगी कपिल शर्मा की दुल्हनिया, दिसंबर में शादी होगी यहां

192

एक छोटे से गांव से निकले कपिल शर्मा ने कामयाबी का वो झंडा लहराया जिसके लिए हर कोई दिन-रात मेहनत करता है. हालांकि पिछली कुछ फिल्में और शो के फ्लॉप हो जाने की वजह से कपिल शर्मा का भविष्य डगमगा गया लेकिन बहुत जल्दी वे अपने नये शो से शुरुआत करेंगे लेकिन उससे पहले वे अपनी दोस्त से शादी करेंगे वो भी इस साल के अंत यानी दिसंबर तक, इनकी शादी की तैयारियां शुरु हो गई हैं और इसकी खुशखबरी दर्शकों को बहुत जल्दी मिल सकती है.

इस खूबसूरत लड़की के साथ लेंगे कपिल शर्मा सात फेरे

टीवी के सबसे सफल कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. कपिल गिन्नी को कुछ सालों से डेट कर रहे हैं और गिन्नी ने कपिल के हर मुश्किल समय में साथ दिया है. कपिल और गिन्नी की शादी दिसंबर में होने वाली है और पूरी शादी पंजाबी स्टाइल में होगी. जो कपिल के घर अमृतसर से ही होगी. जहां कपिल के रिश्तेदार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. खबरों के अऩुसार पंजाब में शादी करने के बाद कपिल मुंबई में ग्रैंड रिशेप्शन देंगे जिसमें बॉलीवुड और खेल से जुड़े कई दिग्गज शामिल हो सकते हैं.

साल 2017 में ही कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर सबको बताया. कपिल पिछले दस सालों से गिन्नी को जानते हैं उनकी पहली मुलाकात जालंधर के एख कॉलेज में हुई थी. ये एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और गिन्नी की खूबसूरती की तारीफें कपिल कई बार सोशल मीडिया पर कर चुके हैं. गिन्नी की आंखों ने पहली बार कपिल का दिल जीत लिया था और तब कुछ दिनों के बाद कपिल ने कॉलेज के दौरान गिन्नी को प्रपोज कर दिया था. कपिल गिन्नी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और कपिल के अनुसार हो सकता है कपिल की किस्मत शादी करने से ही बदल जाए.

स्टैंडअप कॉमेडी से शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा ने कई कॉमेडी शो में एक पार्टिसिपेट के तौर पर शिरकत की और हर जगह से जीत हासिल की. फिर उऩ्होंने कलर्स पर अपना शो कॉमेडी नाइट विद कपिल शो शुरु किया और इसकी कामयाबी का किस्सा हर कोई जानता है. हर हफ्ते ताबड़तोड़ टीआरपी जाती थी. मगर कलर्स चैनल के प्रोड्यूसर्स से कपिल की कुछ कहासुनी हो गई और कपिल ने सोनी चैनल से कॉन्ट्रैक्ट कर लिया और उनका वही शो नये नाम द कपिल शर्मा शो के नाम से शुरु हुआ. शो पॉपुलर रहा और दो साल खूब कामयाब रहा लेकिन अचानक कपिल अपने को-मेंबर्स के साथ दुर्व्यहार करने लगे.

धीरे-धीरे कपिल शर्मा का साथ उनके सबसे करीबी दोस्त सुनील ग्रोवर ने छोड़ा उसके बाद एक के बाद एक सभी किनारा काटने लगे और सब खत्म हो गया. कपिल डिप्रेशन में चले गए और शराब की लत उन्हे घेर ली लेकिन अब वे ठीक हैं और अपनी शादी के बाद नये शो के साथ सबके सामने आएंगे.