ख़बरजरा हट के

ये मैडम बेचती हैं अपने पेशाब की बूंदें, करती हैं मोटी कमाई, कैसे?

पैसा इंसान की सबसे बड़ी जरूरत हैं क्योंकि इसी से ही इन्सान अपनी सभी जरूरतों को पूरा कर सकता हैं। इस पैसे को कमाने के लिए इंसान बड़ी मेहनत करता हैं और ऐसे कई काम भी करता हैं जो उसको मौत के पास पहुंचा सकते हैं। आपने कई लोगों को अजीब से काम करते हुए देखा होगा ताकि वे पैसा कम सकें। आज हम भी आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो पैसो के लिए एक ऐसा काम करती है जिसके बारे में शायद आप सोच भी नहीं सकते। जी हाँ, यह महिला अपना पेशाब बेच कर पैसा कमाती हैं। अब लोग उस पेशाब को क्यों खरीदते हैं। आइये हम बताते हैं आपको।

फ्लोरिडा में एक युवती अपने यूरिन की कुछ बूंदों से पैसे कमा रही है। ये लड़की अपने यूरिन से प्रेग्नेंसी टेस्ट बेचकर लोगों से 25 डॉलर वसूल रही है और लोगों को भी इसकी जरूरत है जिससे इनका बिजनेस अच्छा चल रहा है। वैसे आइडिया काफी अनोखा है लेकिन आप सोच रहे होंगे कि कौन बेवकूफ इस लड़की के यूरिन का प्रेग्नेंसी टेस्ट खरीदेगा।

आपके सभी सवालों का जवाब भी आपको मिल जाएगा। पहले आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी टेस्ट क्या होता है। दरअसल जब भी किसी महिला को अपनी प्रेग्नेंसी की जांच करना होती है तब मार्केट में एक प्रेग्नेंसी किट मिलती है जो मेडिकल पर उपलब्ध होती है। इसमें एक जगह होती है जहां पर यूरिन की कुछ बूंद गिराने होते है।

ये प्रेग्नेंसी टेस्ट कई लड़कियां या महिलाएं खरीद रही है। ये वे फीमेल है जो प्रेग्नेंसी के नाम पर अपने पति या बॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करना चाहती है। यानि अगर कोई लड़की अपने बॉयफ्रेंड पर शादी के लिए जबरदस्ती करना चाहती है तो वो ये प्रेग्नेंसी टेस्ट दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर सकती है।

Back to top button