यूपी में मासूम से महापाप, प्राइवेट पार्ट पर चोटों के अनगिनत निशान, ये हैं वो दरिंदे

0
42

हापुड़
उत्तर प्रदेश के हापुड़ में छह साल की बच्ची के साथ रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी के तीन स्कैच जारी किए हैं। तीनों स्कैच चश्मदीदों के बताए गए हुलिए के आधार पर बनाए गए हैं। जिन लोगों ने आरोपी को घटना के दिन बच्ची को लालच देकर बाइक पर ले जाते देखा था। इधर बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। बच्ची का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह कुचला हुआ है। डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए सर्जरी करने से भी हाथ खड़े कर दिए हैं।

छह साल की बच्ची 6 अगस्त को लापता हो गई थी। आरोप है कि बच्ची को एक शख्स अपनी बाइक पर ले जाता नजर आया था। वह उसे जंगल की तरफ ले गया। वहां उसके साथ हैवानियत की और बच्ची का प्राइवेट पार्ट कुचल दिया। बच्ची 12 घंटे बाद जंगली इलाके में खून से लथपथ मिली थी।

सर्जरी की कंडीशन भी नहीं बची
बच्ची मेरठ के अस्पताल में भर्ती है। उसकी हालत गंभीर है। डॉक्टरों ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आई हैं। वह बुरी तरह से डैमेज हो चुका है। काफी खून बहने के कारण बच्ची की हालत नाजुक है। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची का प्राइवेट पार्ट इतनी बुरी तरह से डैमेज है कि सर्जरी करने तक की कंडीशन नहीं है। उसके टिश्यू फैलगए हैं। उसकी पेशाब और मल के लिए एक अलग से सर्जिकल ट्यूब डाली गई है।

पलक झपकते ही चीख पड़ती है बच्ची
बच्ची को होश आ गया है लेकिन वह इतनी डरी हुई है कि कुछ भी नहीं बोल रही है। पलक झपकते ही वह चौंक जाती है और चीखकर रोने लगती है। उसकी हालत देखते हुए पुलिस उससे कुछ भी ठीक से पूछताछ नहीं कर पा रही है। वह कुछ बोलने की स्थिति में भी नहीं है। उसके शरीर में अनगिनत चोटों के निशान हैं।

बनाई गई आठ टीमें
पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए आठ टीमें बनाई गई हैं। टीमें छापेमारी कर रही हैं। लोगों से पूछताछ और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन स्कैच तैयार किए गए हैं। तीनों आपस में मेल खा रहे हैं। इन स्कैच को जारी करके लोगों से अपील की गई है कि स्कैच में नजर आने वाला संदिग्ध किसी को भी दिखे तो वह पुलिस को सूचना दे।