उत्तर प्रदेश

यूपी की राजनीति पलटाने के चक्कर में अमर, खुले मंच से दी मुलायम को ‘भगवा’ सलाह

पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सांसद ने एक बार फिर बुआ-बबुआ पर तंज कसा है, तो इस बार उनके निशाने पर पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव भी रहे, दरअसल अमर सिंह ने आरएसएस की तारीफ करते हुए मुलायम सिंहग यादव को एक सलाह दे दी है, सेवा भारती के एक कार्यक्रम में पहुंचे राज्यसभा सांसद ने मुलायम से लेकर अखिलेश तक खूब बयानबाजी की।

मुलायम सिंह यादव पर कटाक्ष
कभी मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी रहे अमर सिंह ने इस बार उन पर खूब तंज कसा है, दरअसल नेताजी ने संसद में पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि वो चाहते हैं कि मोदी 2019 में दोबारा पीएम बनें, अमर सिंह ने उनके इस बयान पर कहा कि अगर वाकई मुलायम सिंह ऐसा चाहते है, तो लाल टोपी उतार भगवा गमछा पहन लें, उनके ऐसा करने से साबित हो जाएगा, कि मोदी के लिये उनके दिल में मान है, वो ढोंग नहीं कर रहे।

मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री
अमर सिंह ने आगे बोलते हुए कहा कि 2019 में मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे, क्योंकि अन्य राजनैतिक पार्टियों की तुलना में बीजेपी की तैयारियां काफी ज्यादा है, इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि 2019 में बीजेपी को पिछली बार से भी ज्यादा सीटें मिलेगी, देश की जनता एक ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति को देश की कमान सौपेगी।

अखिलेश-माया पर तंज
राज्यसभा सांसद ने अपने चिर-परिचित अंदाज में अखिलेश-माया पर भी तंज कसा, उन्होने कहा कि दोनों पहले ही जानते हैं कि वो अकेले कभी मोदी से मुकाबला नहीं कर पाएंगे, इसी वजह से साथ हो गये हैं, उनके ऐसा करने से ही साबित हो गया है कि दोनों आधे-आधे प्रदेश के नेता है, इस बार दोनों की सियासी जमीन भी खत्म हो जाएगी। जनता विकास चाहती है, लेकिन इन दोनों ने खुद का और अपने परिवार का विकास किया है, जनता से इनका कोई लेना-देना नहीं है।

संघ की जमकर तारीफ
अमर सिंह ने इस मौके पर संघ की जमकर तारीफ की, उन्होने कहा की आरएसएस से मुझे पता चला कि असली राष्ट्रवाद क्या होता है, मालूम हो कि राज्यसभा सांसद ने हाल ही में आजमगढ में अपनी करोड़ों की पुश्तैनी जमीन और मकान संघ से जुड़े संगठन सेवा भारती को दान में दे दी, उन्होने कहा कि पिता की याद में उन्होने ये संपत्ति दान की है, ताकि गरीब बच्चों को भला हो, उन्हें शिक्षित किया जा सके।

Back to top button