युवराज को लेकर प्रिटी जिंटा का चौंकाने वाला खुलासा, ‘अफेयर’ के महीनों बाद तोड़ी चुप्पी, दिल पर लगी थी बात

0
272

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह रिटायरमेंट ले चुके हैं, इन दिनों युवी सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे हैं, इसके साथ ही उन्हें जब भी मौका मिलता है, तो भारतीय टीम के कोचिंग स्टाफ और दूसरे लोगों पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ते हैं, कहीं ना कहीं युवी के मन में आज भी ये टीस दिखती है, कि शायद उनका रिटायरमेंट प्लान और अच्छा हो सकता था, लेकिन कुछ लोगों ने उनका साथ नहीं दिया, उन पर भरोसा नहीं किया, खैर युवराज अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने लव अफेयर्स की वजह से भी खूब चर्चा में रहे हैं।

प्रिटी जिंटा से जुड़ा था नाम

टीम इंडिया के हैंडसम क्रिकेटर युवराज का नाम कई एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा, जिसमें एक नाम एक्ट्रेस और किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रिटी जिंटा का भी है, हालांकि प्रिटी ने मामले पर सफाई दी है, उन्होने युवराज के लिये जो कहा, वो चौंकाने वाला है।

राखी बांधती हूं

प्रिटी ने युवराज सिंह से अपने संबंधों को लेकर नया खुलासा किया है, उन्होने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो युवी को अपना भाई मानती हैं, हर साल रक्षाबंधन पर राखी बांधती हैं, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पूर्व कंगारु तेज गेंदबाज ब्रेट ली को भी अपना भाई बताया।

डेट करने के चर्चे

मालूम हो कि युवराज और ब्रेट ली को पहले प्रिटी का ब्वॉयफ्रेंड कहा जाता था, इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं, जब मुझसे बिना कंफर्म किया मेरे बारे में कुछ भी लिखा जाता है, तो मुझे बड़ा अजीब लगता है, हालांकि अब मुझे ये बातें परेशानी नहीं करती, लेकिन कुछ बातें हैं, जो मैंने दिल पर ली है। मैं उन बातों को कभी नहीं भूल सकती, जब मेरा नाम युवराज और ब्रेट ली के साथ जोड़ा गया था, ये दोनों मेरे भाई हैं, हर साल मैं उन्हें राखी बांधती हूं।