मुमताज़ से भी दस गुना बोल्ड हैं उनकी बेटी, वायरल हो रही हैं ये निजी तस्वीरें

0
84

आप लोगो को 70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ तो याद हैं ही ना? अरे वही मुमताज़ जिसकी खुबसूरत अदाओं का हर कोई कायल था. मुमताज़ ने अपने करियर में दो रास्ते, खिलौना, दुश्मन, लोफर, आपकी कसम जैसी कई सुपरहिट फिल्मे दी थी. मुमताज़ का करियर जब अपने चरम सीमा पर था तो उन्होंने 1974 मयूर माधवानी नाम के व्यक्ति से शादी की थी. इस शादी से मुमताज़ को दो बेटियां हुई. बड़ी बेटी नताशा जिसने 2006 में फ़िरोज़ खान के बेटे फरदीन साथ के साथ शादी कर ली और छोटी बेटी तान्या. आज हम मुमताज़ की छोटी बेटी तान्या के बारे में ही बात करेंगे.

इनसे मिलिए ये हैं मुमताज़ की छोटी बेटी तान्या वाधवानी…

तान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों उनके इन्टरनेट पर कुछ ज्यादा ही चर्चे हो रहे हैं. इसका कारण यह हैं कि उन्होंने इन्स्टाग्राम पर अपने अकाउंट से कुछ बहुत ही हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो बहुत ही खुबसूरत लग रही
हैं

वैसे तान्या की खुबसूरत तस्वीरे देख यदि आपका दिल उन पर आ गया हैं तो आपको बता दे कि तान्या शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी हैं. तान्या ने 2015 में शादी की थी और अभी वो लन्दन में रहती हैं.

शादीशुदा और एक बच्चे की माँ होने के बावजूद तान्या ने खुद को काफी फिट कर रखा हैं. उनके फिगर को देख ये अंदाज़ा लगा पाना लागी मुश्किल हैं कि उनका एक बेटा भी हैं.  .