मीका की मैनेजर ने डिप्रेशन में दी जान, ड्रग्स की ओवरडोज लाई मौत

0
122

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने सुसाइड कर लिया था. सौम्या के सुसाइड करने की कोई भी वजह सामने नहीं आई थी. वहीं अब खबरों के मुताबिक जिस दिन सौम्या ने सुसाइड किया उस दिन रातभर पार्टी करने के बाद वो सुबह घर वापस आई थी. उनकी मौत का तब पता चला जब वो काफी समय से बाहर नही आईं. रात के करीब 10.15 बजे जब स्टूडियो के कर्मी उन्हें देखने के लिए उनके घर पहुंचे तो वो जमीन पर गिरी हुई थी. उन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर डाक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अब इस मामले में पुलिस का कहना कि सौम्या खान डिप्रेशन में थी और अत्यधिक मात्रा में ड्रग लेने की वजह से उनकी मौत हो गई. पुलिस ने ये भी बताया कि सौम्या काफी समय से परेशान चल रही थी. वो अपने परिवारिक मुद्दों के चलते भी काफी तनाव में थी. बता दें कि सौम्या मीका सिंह के स्टूडियो की पहली मंजिल पर अकेले ही रहती थी.

सौम्या खान ने जिस दिन खुदखुशी की, बताया जा रहा था कि उस दिन उन्होंने अधिक मात्रा में नींद की गोलियां ले ली थी. उनके शव को उनके परिवारजनों के पास पंजाब भेज दिया गया है. मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर सौम्या खान की सुसाइड की जानकारी दी थी.