Breaking News
Home / ख़बर / देश / मिसेज सिद्धू ने लिया जो फैसला, वो कांग्रेस के लिए बड़े झटके से कम नहीं

मिसेज सिद्धू ने लिया जो फैसला, वो कांग्रेस के लिए बड़े झटके से कम नहीं

Image result for नवजोत सिद्धू की पत्नी ने कांग्रेस से झाड़ा पल्ला

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस में हाशिए पर चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने भी मंगलवार को कांग्रेस से अपना पल्ला झाड़ लिया. नवजोत कौर ने साफ किया कि वह अब किसी राजनीतिक दल का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं.

नवजोत कौर ने कहा कि उनका कांग्रेस के साथ कोई संपर्क नहीं है. कौर ने कहा कि कांग्रेस ही नहीं वह आज किसी अन्य दल का प्रतिनिधित्व नहीं कर रही हैं. कांग्रेस से इस्तीफा दिए जाने की खबरों पर किसी तरह की प्रतिक्रिया दिए जाने से इनकार करते हुए कहा कि वह केवल समाज सेविका के रूप में ही सक्रिय हैं.

नवजोत कौर सिद्धू पूर्व बादल सरकार में मुख्य संसदीय सचिव थीं. पति के कांग्रेस में शामिल होने के बाद वह भी कांग्रेस में आ गई थीं. मौजूदा अमरिंदर सिंह सरकार ने उन्हें वेयरहाउसिंग कारपोरेशन का चेयरमैन नियुक्त किया था. इस बीच उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू का पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ विवाद शुरू हो गया जिसके चलते नवजोत कौर सिद्धू ने चेयरमैन का पद छोड़ दिया.

नवजोत सिंह सिद्धू ने भी मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और खुद को अपने घर की चारदीवारी के भीतर सीमित कर लिया. नवजोत सिंह सिद्धू पिछले कई माह से राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल होने की बजाए स्कूलों व सामाजिक संगठनों के कार्यक्रमों में ही दिखाई दे रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com