Breaking News
Loading...
Home / उत्तर प्रदेश / मायावती को पीएम बनाने की मुहिम, इस बड़े नेता ने तैयार किया ब्लूप्रिंट

मायावती को पीएम बनाने की मुहिम, इस बड़े नेता ने तैयार किया ब्लूप्रिंट

Loading...

चौधरी देवी लाल की 105वीं जयंती पर आयोजित रैली के दौरान इंडियन नेशनल लोकदल के मुखिया ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि वह चाहते हैं कि लोकसभा चुनाव-2019 के बाद मायावती ही देश की प्रधानमंत्री बनें। इस काम के लिए उनकी पार्टी के तमाम नेता जुट चुके हैं। मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लिए तमाम विपक्षी दलों से बातचीत जारी है।

Loading...
Copy

बता दें कि शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में 10 साल की कैद काट रहे ओम प्रकाश चौटाला पैरोल पर दो सप्ताह के लिए जेल से बाहर हैं। करीब चार साल बाद बड़े सार्वजनिक मंच से हुंकार भरते हुए चौटाला ने कहा कि अगर पढ़े-लिखे बच्चों को नौकरी देना गुनाह है, तो वह यह गुनाह हर बार करेंगे चाहे उन्हें फांसी पर ही क्यों ना चढ़ना पड़े। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक साजिश के तहत मुझे जेल भिजवाया। कांग्रेस की रणनीति इनेलो को खत्म करने की थी, लेकिन मेरी गैर मौजूदगी में हमारे कार्यकर्ताओं ने पार्टी को मजबूती दी है। ओमप्रकाश चौटाला 18 अक्टूबर को दोबारा जेल चले जाएंगे।

चौटाला की रैली में शामिल गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है, देश बर्बादी की कगार पर आ चुका है। देश की सुरक्षा का मखौल उड़ाया जा रहा है। महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस को कोसने वाली बीजेपी को अब खुद शर्म करनी चाहिए।

रैली के दौरान नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि राज्य में इनेलो-बसपा की सरकार बनने पर किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने लोकसभा चुनाव-2019 के मद्देनजर हरियाणा में इनेलो से गठबंधन किया है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com