मायानगरी

माधुरी भी हुईं आलिया की फैन, इस अंदाज में की तारीफ़

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट बहुत जल्द सितारों से सजी हुई करण जौहर की फिल्म कलंक में साथ में नज़र आने वालीं हैं, इस फिल्म के प्रमोशन को देखते हुए दर्शकों के दिल में फिल्म का इंतज़ार और भी तेज़ हो गया है.

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया भट्ट रूप का किरदार निभा रहीं हैं वहीं माधुरी दीक्षित बहार बेगम के किरदार में नज़र आने वालीं हैं. जहां आलिया भट्ट ने पहले ही बोल दिया है कि उन्हें माधुरी दीक्षित के साथ काम करके बहुर ज्यादा अच्छा लगा है वहीं अब माधुरी ने भी आलिया के साथ काम करने को लेकर अपना पक्ष एक लीडिंग मीडिया से बात करते हुए रखा है.

माधुरी दीक्षित ने कहा है कि ‘आलिया के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा, उसके अद्भुत एनर्जी है, उसे देखकर मुझे कई बार मेरी ही याद आ जाती थी,वो काफी ज्यादा प्रोफेशनल भी है, हमेशा समय पर रहती है, अपना काम करके घर जाती है. अद्भुत कलाकार भी है आलिया.’

आगे अभिनेत्री ने ये भी कहा कि ‘मुझे नहीं याद है कि काफी लम्बे समय से मैंने इतनी प्रतिभाशाली नयी एक्ट्रेस देखी है, कमाल की प्रतिभा है अलिया भट्ट के अन्दर.’

 

आपको बता दें कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे मंझे हुए कलाकार भी नज़र आने वाले हैं.

Back to top button