Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / मां के साथ रहता था लिव-इन में, अकेले में बेटी से कर दिया बलात्कार

मां के साथ रहता था लिव-इन में, अकेले में बेटी से कर दिया बलात्कार

Loading...

ये दिल दहला देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने सिर्फ 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया है। इस संदर्भ में पीडि़ता की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। इस मामले मेें सबसे अहम बात है कि पीडि़ता की मां आरोपी के साथ ही लिव-इन में रह रही थी। पुलिस ने पीडि़ता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज किया और कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले में एक व्यक्ति ने अपने साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की 10 साल की नाबालिग बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। घटना सोमवार रात को उस समय हुई जब घरेलू सहायिका के तौर पर काम करने वाली पीडि़ता की मां अपनी नाबालिग बेटी को अकेले छोड़ कर काम के लिए बाहर गई हुई थी।

Loading...
Copy

टेंट हाउस में काम करने वाला आरोपी पूरण सोमवार को शराब के नशे में अपने घर पहुंचा, जिसके बाद उसने घर में अकेली 10 साल की लडक़ी से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि जब लडक़ी की मां काम से वापस अपने घर लौटी तब डरी सहमी पीडि़ता ने उसे अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया।

पुलिस ने बताया है कि इस मामले में एक शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके आधार परआरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मासूम बच्ची की मेडिकल जांच भी करवाई है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com