मां के साथ गिरफ्तार हुईं मशहूर TV एक्ट्रेस, घर में घुसकर गुंडागर्दी का आरोप

0
734

दमोह : टीवी एक्ट्रेस चाहतमणि पांडेय (tv actress chahat pandey arrested) और उसकी मां को दमोह पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। चाहत और उसी मां पर मामा के घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप है। आरोप है कि दोनों ने मामा के घर में न सिर्फ तोड़फोड़ की है, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की है। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद बुधवार शाम दमोह कोर्ट में पेश किया, उसके बाद मां-बेटी को जेल भेज दिया गया।

दमोह जिले के कोतवाली पुलिस ने चाहत पांडेय और उसकी मां भावना पांडेय के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है। चाहत की मां पर आरोप है कि उसने एक सप्ताह पहले ही अपने भाई के घर में जाकर गाली-गलौज और धमकी दी थी। उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था। मां-बेटी घटना के बाद से फरार चल रही थी। मंगलवार की रात चाहत और उसकी मां ने फिर से मामा के घर में घुस बवाल किया है। पुलिस ने बुधवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

घटना में चाहत के 2 भाई भी शामिल
वहीं, इस घटना में अभिनेत्री चाहत पांडेय के 2 नाबालिग भाई भी शामिल हैं। कोर्ट ने नाबालिग भाइयों को राहत देते हुए जेल नहीं भेजा है।

ये है मामला
पुलिस ने अनुसार घटना मंगलवार रात की है। अभिनेत्री चाहतमणि पांडेय, उसकी मां और 2 नाबालिग भाइयों ने मामा तनुश पाराशर के घर पहुंचे। चाहत के परिवार के लोगों ने मामा और उनकी पत्नी के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। साथ ही उनके घर में तोड़फोड़ की। इस दौरान चाहत ने सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए। पूरी घटना को पीड़ित पक्ष ने मोबाइल में कैद किया है। पुलिस के सामने मामा ने इसी सबूत को पेश किए, तब जाकर मां-बेटी की गिरफ्तारी हुई। मामी ने मां-बेटी पर दूसरी बार एफआईआर की है।

यह है विवाद
दरअसल, चाहत पांडेय के मामा के कोई बच्चे नहीं हैं। उन्होंने किसी और को गोद ले लिया है। चाहत की मां चाहती हैं कि उनके भाई उन्हीं के बच्चों को गोद लें। उनके बच्चों को गोद नहीं लेने पर चाहत और उसकी मां लगातार मामा को धमकी दे रही हैं। चाहत की मां को लगता है कि दूसरे बच्चे को गोद लेने की वजह से भाई की सारी संपत्ति उसकी हो जाएगी।

कौन हैं चाहत पांडेय
चाहत पांडेय टीवी कलाकार हैं। वह तेनालीराम, राधा कृष्ण, सावधान इंडिया और नागिन 2 टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। लॉकडाउन की वजह से चाहत दमोह स्थित घर पर ही रह रही है। कुछ दिन पहले चाहत अपने साथी हीर चौपड़ा के साथ विवादों की वजह से भी सुर्खियों में थी।