मथुरा में महापाप: विवाहिता को किया किडनैप, 3 करते रहे बलात्कार, चौथा बनाता रहा वीडियो

27

उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रही बलात्कार की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है और एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला मथुरा जनपद में सामने आया है। यहां तीन लोगों ने एक विवाहित महिला के साथ जबरन बलात्कार किया है। यहीं नहीं जब आरोपी महिला के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहे थे तब उनके साथ मौजूद एक अन्य व्यक्ति उसका वीडियो बना रहा था। मामला मथुरा के वृंदावन कोतवाली थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संदर्भ में पीड़िता ने स्थानीय थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार जिले के वृन्दावन कोतवाली इलाके के एक गांव में अपनी बहन के घर रहने आई एक शादीशुदा महिला के साथ गांव के ही तीन युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया और उनका चौथा साथी इस बीच मोबाइल फोन से वीडियो क्लिप बनाता रहा।

जानकारी के अनुसार इस संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चार में से एक आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर अन्य तीनों की पहचान और गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडि़ता ने सोमवार को सीओ कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत दी थी। महिला द्वारा की गई शिकायत में उसने बताया है कि रविवार की रात करीब 10 बजे वह शौच के लिए जंगल की ओर जा रही थी।

रास्ते में चार युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसे घने जंगल की ओर ले गए। जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि जंगल में तीन आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया जबकि चौथा पूरी घटना का वीडियो बना रहा था। घटना के बारे में किसी से कुछ कहने पर उन्होंने महिला को जान से मारने की धमकी देते दी और वहां से फरार हो गए। इस दौरान विरोध करने के कारण महिला को बुरी तरह चोटें आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि महिला की शिकायत के आधार पर चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला की मेडिकल जांच कराई गई है। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है।