Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / महिला कांग्रेस नेता को जिंदा दफनाया टॉयलेट के नीचे, बीजेपी नेता पर इल्जाम

महिला कांग्रेस नेता को जिंदा दफनाया टॉयलेट के नीचे, बीजेपी नेता पर इल्जाम

2016 से लापता इंदौर की कांग्रेस नेता ट्विंकल डागरे की तलाश में पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के आधार पर गुरुवार को अवंतिका नगर स्थित एक फैक्ट्री में खुदाई की. पुलिस को शक है कि कांग्रेस नेता ट्विंकल की लाश यहीं दफन की गई है. हालांकि, पुलिस को खुदाई में अभी तक कुछ भी हाथ नहीं लगा है.

दूसरी तरफ ट्विंकल के परिजनों ने उसी इलाके के भाजपा नेता जगदीश कतरोतिया और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है. मिली जानकारी के मुताबिक, करीब ढाई साल पहले ट्विंकल रहस्यमयी तरीके से लापता हो गई थी. कांग्रेस नेता ट्विंकल 16 अक्टूबर 2016 को नाश्ता खरीदने के लिए घर से  बाहर गई थी.

परिजनों के मुताबिक, ट्विंकल के लापता होने के दो दिन बाद उन्हें फोन कर उसने कहा था कि किडनैपर उसे टॉयलेट सीट के नीचे जिंदा गाड़ने जा रहे हैं. ट्विंकल ने परिजनों को फोन पर अपना लोकेशन बाणंगगा बताया था. बाणंगगा में ही कतरोतिया की फैक्ट्री स्थित है.

जानकारी के मुताबिक, ट्विंकल के परिजनों ने मोहल्ले के ही दूसरे नेता कतरोतिया पर भी शक जाहिर किया था. बताया जा रहा है कि ट्विंकल के परिवार और कतरोतिया में काफी समय से विवाद चल रहा था. ट्विंकल भी पहले भाजपा में थी. लेकिन गायब होने कुछ दिन पहले ही बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हई थी.

ट्विंकल के लापता होने के बाद मामला कोर्ट भी पहुंचा, जहां अदालत ने पुलिस को 15 दिन के भीतर रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा. जिसके बाद पुलिस ने एसआईटी का गठन किया. जिसके बाद जांच के आधार पर आरोपी जगदीश कतरोतिया और उनके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com