जरा हट के

मस्त JOKES: क्या हुआ जब मायके से लौटी पत्नी को देख जोर-जोर से हंसने लगा पति..?

हंसना और हँसाना किसे पसंद नहीं है. हंसी प्रकृति की सी हुयी एक अनमोल देन है. हँसने से मानव शरीर को बहुत से फायदे पहुँचते है. एक हँसी ही है जो किसी भी रिश्ते को प्यार भरा बना सकती है , बीमारियों से बचा सकती है. कहा जाता है कि हँसी सबसे बड़ी दवा है. खुल के हँसो, ज़ोरदार हँसो क्योंकि हँसने से सकारात्मक सोच बढ़ती है. हँसी को हम उस असरदार दवा की तरह मानते हैं, जो दुखों और घावों को ठीक करने में सबसे ज़्यादा फायदेमंद साबित होता है. हँसी वो चमत्कारिक योग है जिससे तमाम समस्याओं का समाधान अपने आप ही हो जाता है.


जब हम हँसते है तो शरीर का तनाव काफी हद तक कम हो जाता है. दोस्तो जब हँसने से ही आधी सम्सयाए दूर हो जाती हैं, तो फिर उदास रहने का तो कोई मतलब ही नहीं बनता है.एक बार जरा सोच कर देखिये की जरा सी मुस्कान से फोटो अच्छी आ सकती है तो खुलकर हँसने से जिंदगी कितनी खूबसूरत बन सकती है.


अगर आप भी दिन भर की भागा दौड़ी और काम के तनाव से परेशान है तो ये आर्टिकल आपके लिए फायदेमंद सिद्ध हो सकता है. क्यूंकि आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ज़बरदस्त और मज़ेदार चुटकुले की सौगात लेकर आए हैं, जिन्हे पढ़ कर आपका पेट हंसते हंसते दुखने लग जाएगा. यकीन ना आए तो खुद ही पढ़ लें.

Back to top button