बड़ों की बातें

मर्दो का ये अंग छूकर महिलाएं होती हैं सबसे ज्यादा एक्साइटेड, जानिए कौन सा ?

ये तो हम सब जानते हैं कि जब भी कोई कपल रिलेशनशिप में आता है तो एक वक्त के बाद कपल्स के बीच शारीरिक संबंध बनना लाज़मी हो जाता है। दरअसल ऐसा माना जाता है कि शारीरिक संबंध बनने से दोनों के मध्य प्यार और एक दूसरे पर भरोसा बढ़ता है। ऐसा करने से दो लोग न सिर्फ जिस्मानी बल्कि भावनात्मक रूप से भी जुड़ जाते हैं।

वैसे ये भी देखा गया है कि हर मर्द यह जानने के लिए उत्सुक रहता है कि आखिर वो कौन से अंग हैं जिससे उनकी पार्टनर संबंध बनाने के लिए लालायित हो जाती हैं।

हालांकि आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर मर्दों के किन अंगों को देखकर या छूकर महिलाएं एक्साइटेड हो जाती हैं।

एब्स

आपको बता दें कि एक सर्वेक्षण से ये बात का पता चला है कि महिलाओं को मर्दो में सबसे ज्यादा आकर्षित उनके एब्स लगते हैं। महिलाएं ऐसे मर्दों के साथ संबंध बनाना पसंद करती हैं जिनके फाइन एब्स हों।

जॉलाइन

ये भी सामने आया है कि अगर मर्दों की जॉलाइन स्ट्रॉन्ग है तो लड़कियां उन पर फिदा हो जाती हैं। कई महिलाओं के लिए यह फेशियल लाइन मर्दों के हॉटनेस लेवल को और भी बढ़ा देता है।

मैच्योरिटी

बता दें कि महिलाओं को ऐसे मर्द बेहद पसंद आते हैं जिनके चेहरे में मैच्योरिटी हो। क्योंकि ऐसे चेहरे वेलग्रूम्ड होते हैं, बाल परफेक्टली सेट होते हैं। महिलायें ऐसे पुरुषों की ओर बहुत आकर्षित होती हैं।

मजबूत हाथ

महिलाओं को मर्दों के हाथ बहुत पसंद होते हैं। बड़े और मजबूत हाथ को महिलाएं मर्दानगी की निशानी मानती हैं और उन पर फिदा हो जाती हैं।

चौड़े कंधे

ऐसा माना जाता है कि चौड़े कंधे और एब्स मिल कर एक गजब का कॉम्बीनेशन बनाते हैं जिसे देखकर महिलाएं खुद को रोक नहीं पाती और ऐसे मर्दों की दीवानी हो जाती हैं।

Back to top button