Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / मर्जी से बनाए अवैध संबंध, बिस्तर पर युवक ने दिया ऐसा तोहफा कि मामला थाने पहुंचा

मर्जी से बनाए अवैध संबंध, बिस्तर पर युवक ने दिया ऐसा तोहफा कि मामला थाने पहुंचा

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जबकी कुछ मामले ऐसे भी होते हैं जिनपर यकीन करना नामुमकिन सरीखा हो जाता है. महाराष्ट्र के पुणे से सामने आए इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ

यहां एक महिला द्वारा ब्लैकमेल कर शख्स से 50 हजार रुपए मांगने का एक मामला सुर्ख़ियों में आया है. इस मामले में सांगवी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि अभय विजयकुमार काटकर ने इस मामले की शिकायत दर्ज करवाई है.

शिकायतकर्ता शख्स ने बताया कि उसे लोकेन्टो वेबसाइट के जरिए सुरिंद्रा उर्फ डॉली उर्फ आफरीन नाम की महिला मिली जिसके साथ उसकी दोस्ती हो गई. उसके बाद महिला और शख्स के बीच शारीरिक संबंध भी बना और दोनों ने एक बार नहीं बल्कि कई बार संबंध बनाए. शारीरिक संबंध बनाते हुए एक दिन युवक ने महिला को 2500 रुपए दे दिए और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे.

उसके बाद महिला का शिकायतकर्ता के मोबाइल पर फोन आया कि तुमने मेरे साथ जो संबंध रखा है, उसके पैसे दो. उसपर शिकायतकर्ता ने 1500 रुपए देने की बात कही लेकिन महिला ने 50000 रुपए की मांग की और उसे धमकाया कि अगर 50000 रुपए नहीं दिए तो वह उसकी पत्नी और घरवालों को सारी सच्चाई बता देगी. महिला ने यह भी कहा कि वह उसके ऑफिस आकर भी तमाशा करेगी. इसपर युवक ने महिला को 10 हजार देने को कहा लेकिन वह नहीं मानी और अंत में परेशान होकर युवक ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com