क्राइम

मजार में गंदी हरकत करते मिला जोड़ा, देह व्यापार के आरोप में संचालक गिरफ्तार

लखनऊ. राजधानी के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र से पुलिस ने काले बाबा को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि हुसैनाबाद स्थित मजार में वह इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करवाता था। जानकारी के मुताबिक, मजार के अंदर बने कमरे में एक महिला और पुरुष को आपत्तिजनक हालत में देख लोगों का पारा चढ़ गया। मौके पर जमा हुई भीड़ बाबा को मजार से बाहर घसीट लाई। पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से उन्हें मजार के अंदर गलत काम होने की शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद अचानक लोग मजार में घुस गये। मजार के अंदर बने कमरे में एक महिला और एक युवक आपत्तिजनक हालत में थे। लोगों ने दोनों का वीडियो भी बना लिया। गु्स्साए लोगों ने बाबा की जमकर पिटाई की और काले बाबा को पुलिस को सौंप दिया।

इलाज के नाम पर महिलाओं का फंसाता था
एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया, ‘मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है।’ पुलिस पूछताछ में काले बाबा ने बताया है कि वह महिलाओं का इलाज करता था। खासकर उन महिलाओं का जिन्हें बच्चे न होने व सफेद दाग की समस्या होती है। इसी की आड़ में वह महिलाओं से धंधा भी करवाता था।

Back to top button