मजदूरों के मसीहा सोनू सूद को शेफ विकास खन्ना ने दिया सम्मान, डिश को दिया उनके शहर का नाम !

0
118

मिशलिन स्टार शेफ विकास खन्ना न्यूयॉर्क में हैं। लेकिन वे लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। विकास ने एक डिश बनाई है, जिसका नाम उन्होंने मोगा रखा है। मोगा पंजाब का एक जिला है और यह एक्टर सोनू सूद का जन्मस्थान भी है। डिश को नाम देने के पीछे वजह सोनू का लॉकडाउन प्रभावित लोगों के लिए किया जा रहा काम है।

विकास ने लिखा है- असली हीरोज के लिए तालियां, लिस्ट में पहला नाम मेरे दोस्त सोनू सूद का, परिवारों को उनके घर पहुंचा रहे हैं। इसलिए मैंने उनके सम्मान में एक डिश को उनके होमटाउन मोगा का दिया है। सच्चे हीरो। तंदूरी मसाला सालमन, अंग्रेजी ककड़ी सलाद, नारियल और लहसुन के फोम के साथ।

विकास की पोस्ट पर रिप्लाय देते हुए सोनू सूद ने भी लिखा- भाई, ये सबसे खास बात जो मैंने आज सुनी है। सभी महान कार्य जो आप कर रहे हैं उसके लिये लव यू, आप जो कर रहे हैं उसके लिए ढेर सारा प्यार। हां, वर्ल्ड के बेस्ट शेफ द्वारा बनाए गए मोगा का स्वाद लेने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता, मेरे होम टाउन मोगा को आज गर्व होगा।

प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने पर सोनू सूद का कहना है कि वह लॉकडाउन के बीच फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने का कार्य यूं ही जारी रखेंगे। उन्होंने पंजाब में स्वास्थ्यकर्मियों को 1500 से ज्यादा पीपीई किट भी दान करने का ऐलान किया है। यही नहीं उन्होंने रमजान के महीने के दौरान भिवंडी में कई भूखे लोगों को खाना भी खिलाया।