धर्म

मकर संक्रांति राशिफल: इन राशियों की बदलेगी किस्मत, मिलेगा नौकरी में प्रमोशन

सूर्य का मकर राशि में विचरण करना सबसे शुभ और कल्याणकारी माना जाता है, इस साल मकर संक्राति में सूर्य मकर राशि में प्रवेश करेंगे, सूर्य के शत्रु केतू पहले ही मकर राशि में बैठे हैं, ऐसे में मकर संक्राति का 12 राशियों के जातक पर क्या असर होगा, आइये आपको बताते हैं।

मेष- इस राशि के जातकों का भूमि या वाहन का सपना साकार होगा, व्यवसाय में विस्तार करेंगे और लाभ मिलेगा, मान-सम्मान और प्रतिष्ठा बढेगी ।
वृषभ – 14 जनवरी को सूर्य के मकर राशि में प्रवेश से नौकरी में उन्नति मिलेगी, विवादों से मुक्ति मिलेगी, हर काम में आसानी से सफलता मिलेगी।
मिथुन – इस राशि में सूर्य आठवें भाव में संचार करेगा,अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, रोजगार में सफलता मिलेगी, तीर्थ यात्रा पर विचार कर सकते हैं।

कर्क – मकर राशि में सूर्य का विचरण सातवें घर में हो रहा है,इसलिये विरोधी पक्ष से सावधान रहें, अटके हुए कामों की पूर्ति होगी, व्यवसायिक स्थिति सामान्य रहेगी, आपके शत्रु कमजोर होंगे।
सिंह – सूर्य का 6ठें घर में जाना कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता दिलाएगी, किसी विवाद का समझौता हो सकता है, संपत्ति में वृद्धि होगी, धर्म में रुचि बढेगी।
कन्या – इस राशि के जातकों का मान-सम्मान बढेगा, कर्ज में कमी आएगी, स्वश्रम से आर्थिक उन्नति होगी।

तुला – इस राशि वालों की इच्छा पूरी होगी, नौकरी में पदभार बढ सकता है,व्यवसाय में लाभ मिलेगा।
वृश्चिक – नौकरी में उच्च अधिकारियों से सचेत रहे, जमा पूंजी में वृद्धि होगी और व्यवसाय करने वालों को भी लाभ मिलेगा।
धनु – कार्यक्षेत्र में किसी के साथ मतभेद से बचें, शिक्षा में रुचि बढेगी, व्यवसाय में सामान्य लाभ मिलेगा।

मकर – नौकरी में ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, मानसिक द्वंद बना रहेगा, विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं, सूर्य को जल चढाएं।
कुंभ – इस राशि के जातकों को नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है,साल मिला-जुला रहेगा।
मीन – आरोग्य उत्तम रहेगा, आर्थिक क्षेत्र का विस्तार कर सकते हैं, विरोधी पक्ष पर दबाव बना रहेगा।

Back to top button