Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / छोटा पर्दा / ‘भाभीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम हुईं बोल्ड, तस्वीरें देखकर पसीने छूट जायेंगे

‘भाभीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम हुईं बोल्ड, तस्वीरें देखकर पसीने छूट जायेंगे

Loading...

‘भाभी जी घर पर हैं’ सबसे मशहूर कॉमेडी शो बन गया है, इस शो की सबसे अलग चीज़ है इस शो के एक से बढ़कर एक कलाकार जो इस शो में चार चाँद लगाते है, जो अपने किरदार में कुछ इस तरह से फिट हुए हैं कि अब हम उन्हें उसी नाम से जानने लगे है. आज हम बात करने वाले है “भाभी जी घर पर हैं” की गोरी मेम के बारे में जिनका असल नाम अभिनेत्री सौम्या टंडन है.

सौम्या को इस शो में गोरी मेम के नाम से बुलाया जाता है. जानकारी के लिए बता दें कि सौम्या ने अपने बेस्ट फ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी कर ली है, इन दोनों की मुलाकात कॉलेज की दिनों में हुई थी और दस साल तक यह एक दूसरे के साथ रहने के बाद अब शादी की है.

Loading...
Copy

इन दिनों ‘भाभीजी घर पर हैं’ टीवी का सबसे मशहूर कॉमिडी शो बन गया है, बता दें की अनीता भाभी मतलब गोरी मेम का किरदार निभाने वाली वाली सौम्या टंडन इस शो में जितनी खूबसूरत लगती हैं उतनी ही खूबसूरत वह अपनी असल जिंदगी में भी है.

इस शो को देखने वाले बहुत से दर्शक अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन के स्टाइल के दिवाने बन चुके हैं, सौम्या टंडन अपने लुक्स और अपने किरदार निभाने के स्टाइल से लाखो दर्शकों के दिलो पर राज कर रही हैं. सौम्या की रंग इतनी ज़्यादा गोरी और खूबसूरत हैं कि शो में उनको गोरी मेम के नाम से बुलाया जाता है.

दरअसल सौम्या ने कुछ दिनों पहले ही अपने बेस्ट फ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी है. सौरभ पेशे से बैंकर हैं और वो हमेशा अपनी पत्नी सौम्या को काफी सपोर्ट भी करते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान सौम्या ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा था कि, सौरभ ने मेरे पिता के गुजरने के बाद काफी ज़्यादा सहारा दिया है, मैं अपने आप को काफी खुसनसीब मानती हु की वो मेरी जिंदगी में हैं, कुछ महिनों पहले एक अफवाह उड़ी थी की सौम्या इस शो को छोड़ने वाली हैं, लेकिन सौम्या ने खुद सामने आकर कहा था कि वो इस शो का हिस्सा बनी रहेंगी.

सौम्‍या टंडन की गिनती आज टीवी के बारे सितारों में होने लगी है, बता दें कि सौम्‍या ने फिल्‍म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर की बहन का भी किरदार निभाया था, इसके अलावा उन्‍होंने शाहरुख खान के साथ जोर का झटका, डांस इंडिया डांस जैसे कई बड़े रिएलिटी शो भी होस्‍ट किए हैं.सौम्या साल 2006 में टीवी पर पहली बार नज़र आयी थी, बता दें की सौम्या ने “ऐसा देश है मेरा” शो में रस्टी देओल का किरदार निभाया था, जिसे दर्शको ने भी काफी पसंद किया था

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com