भांजी से जबरन शारीरिक संबंध बनाया मामा, वीडियो बनाकर जीजा को भेजा

0
64

 

गुजरात के सूरत में एक 25 साल की महिला ने अपने मामा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि उसके मामा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। यह वीडियो उन्होंने उसके पापा को भेजा। पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शिकायत सूरत के पुना पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है।

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह मूल रुप से सौराष्ट्र की रहने वाली है। वह सूरत के पूना इलाके में रहती है। वह साड़ियों में पीको-फॉल और कढ़ाई का काम करके जीवन यापन करती है। उसके मामा (30) उसके घर आया करते थे। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उसके मामा ने उससे कहा कि वह उन्हें मामा न कहा करे। उन्होंने कहा कि वह उसे मामा की तरह नहीं देखता है। उसने एक साल पहले उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। वह उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाने लगा। एक महीने बाद उसने कथित तौर पर एक वीडियो बना लिया।

तीन महीने के बाद युवती के घरवालों ने उसका रिश्ता कहीं और ढूंढा। वे लोग शादी की तैयारी कर रहे थे। यह बात जब युवती के मामा को पता चली तो उन्होंने उससे कहा कि वह शादी कहीं भी करे लेकिन उसे उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे। उन्होंने उसके ऊपर दबाव बनाया। युवती ने शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया।

अहमदाबाद मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, जिसके बाद गुस्साए युवती के मामा ने उसके पिता याने अपने जीजा के मोबाइल पर दोनों के शारीरिक संबंध बनाने वाला वीडियो भेज दिया। पिता के अलावा उसने यह वीडियो युवती के समुदाय के कई लोगों को भेजा। परेशान युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज की।

पुना पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और सूचना और प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद एक जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि आरोपी अपने गृहनगर भागने में कामयाब रहा है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।