देश

बड़ा हादसा : गुरुद्वारे की निर्माणाधीन इमारत गिरने से 6 लोग दबे, बचाव कार्य जारी

नोहर: नोहर से करीब 5 किलोमीटर दूर साहरणो की ढाणी में गुरुद्वारा गिरने से कई लोगों के घायल होने की खबरें आ रही हैं. खबरों के मुताबिक मलबे में 6 लोगों के दबे होने की खबर है. इलाके के लोगों की मानें तो गुरूद्वारे में निर्माण कार्य चल रहा था. जिसमें कई मजदूर काम कर रहे थे तभी अचानक गुरूद्वारे का निर्माणाधीन भाग गिर गया और उसमें काम कर रहे लोग भी उसी के नीचे दब गए. 

वहीं गुरूद्वारे के निर्माणाधीन भाग के गिरने की आवाज से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. गांव के सभी लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए. साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस और प्रशासन को सुचना दी जिसके बाद आनन-फानन में प्रसाशन के लोग मौके पर पहुंचे और राहत कार्य में जुट गए. मलबा इतना ज्यादा था कि पुलिस को क्रेन बुलवानी पड़ी जिसके बाद राहत कार्य में तेजी आई और दबे हुए 6 लोगों में से 2 लोगों को सही सलामत बाहर निकाला जा सका. 

जिसके बाद मसबे से निकाले गए दोनों लोगों को प्रशासन ने राजकीय चिकित्सालय नोहर में भेज दिया जहां उनका इलाज शुरू कर दिया दया है. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायलों को खतरे से बाहर बताया हालांकि अभी भी उनका इलाज जारी है. वहीं अभी तक की मिल कही खबरों के अनुसार गुरूद्वारे के मलबे में अभी भी 4 लोगों के दबे होने की बात कही जा रही है.   

Back to top button