मनोरंजन

बॉलीवुड हीरोइनों को मात देती हैं संजय दत्त की 3 बीवियां, देखिए तस्वीरें

अभिनेता संजय दत्त ने फिल्म जगत यानी बॉलीवुड में खुब नाम कमाया लेकिन समय-समय पर उनके तनाव भरे जीवन की खबरें भी मीडिया को मिल जाती हैं और ऐसी खबरें सुर्खियों में बन जाती हैं. संजय दत्त की तीन पत्नियों के अलावा भी बहुत सारी गर्लफ्रेंड रही हैं जिनका जिक्र उन्होंने फिल्म संजू में किया. इसके अलावा उनकी कई बायोग्राफी इस बात का सबूत हैं कि उनकी जिंदगी में कौन-कौन आया और गया. खैर संजू की यह 3 पत्नियां इतनी खूबसूरत हैं जिनकी खूबसूरती हर किसी से अलग मानी जाती है.

ऋचा शर्मा

संजय दत्त का पहला प्यार उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा थीं. जिनसे संजू बाबा ने की जिंदगी बदल दी और प्यार का एहसास कराया. साल 1986 में संजय दत्त ने ऋचा से शादी की और अगले ही साल ही इन्हें एक प्यारी सी बेटी त्रिशा हुई. 10 सालों तक साथ रहने के बाद ऋचा को ब्रेन ट्यूमर हो गया और साल 1996 में उनकी मौत हो गयी, जिसका गहरा सदमा संजू लगा और कुछ समय बाद उनकी दोस्ती रिया पिल्लई से हुई और उन्होंने संजू को सहारा दिया.

रिया पिल्लई

 

 

दो साल दोस्ती निभाने के बाद संजय ने रिया के साथ साल 1998 में शादी कर ली लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन नही चल पाई. कुछ साल साथ रहने के बाद साल 2005 में उनके बीच आपसी झगड़े की वजह से झगड़ा हो गया और यह दोनों अलग हो गये. तभी एक साल बाद मान्यता संजय दत्त के जीवन में खुशियां लेरप आईं.

मान्यता दत्त

संजय दत्त ने बहुत लंबे सफर और जीवन में कई संघर्ष के बाद साल 2008 में संजू ने मान्यता दत्त के साथ शादी की. साल 2010 में संजू और मान्यता ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया और अब सभी एक हैप्पी मैरिड लाइफ की तरह अच्छे परिवार की तरह जिंदगी जी रहे हैं.

Back to top button